Hindi News Portal
मनोरंजन

कंगना रनौत के समर्थन में उतरा अखाड़ा परिषद, महंत नरेंद्र गिरी ने दिया यह बड़ा बयान

 

प्रयागराज: बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार के खिलाफ चल रही उनकी रस्साकशी में अपना समर्थन दिया है। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि सच की आवाज को दबाने के लिए उद्घव ठाकरे सरकार ने रनौत के कार्यालय पर बुलडोजर चलवाकर बदले की भावना से कार्रवाई की है। महंत नरेन्द्र गिरी ने जारी अपने बयान में कहा कि कंगना रनौत बहादुर और हिम्मत वाली बेटी है, जिन्होंने बॉलीवुड के माफि याओं और ड्रग माफियाओं के रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

‘समुदाय विशेष के वर्चस्व के खिलाफ खुलकर आवाज उठाई’

महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि कंगना ने निडर होकर बॉलीवुड में एक विशेष समुदाय के वर्चस्व के खिलाफ खुलकर आवाज उठाई है। इससे न केवल बॉलीवुड के माफिया डर गए हैं, बल्कि सरकार के भी कदम उखड़ रहे हैं। इसी कारण बदले की भावना से उनके उपर कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि हालांकि महाराष्ट्र हाई कोर्ट ने कंगना को बड़ी राहत देते हुए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई पर रोक लगाई है, लेकिन सुशांत सिंह मर्डर केस में जिस बहादुरी से कंगना रनौत ने ड्रग और बॉलीवुड माफि याओं का सामना किया, उससे लोगों में बौखलाहट है। बता दें कि कंगना की याचिका पर हाई कोर्ट ने आज की सुनवाई टाल दी और अब अगली सुनवाई 22 सितंबर को होगी।

‘पालघर मामले पर सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की’
अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है। पालघर में 2 साधुओं की हुई हत्या के मामले में भी महाराष्ट्र सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा है क्या अखाड़ा परिषद ने पालघर मामले में भी सीबीआई जांच की मांग की है। महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि कंगना की इस लड़ाई में साधु-संत और पूरा देश उनके साथ है। साथ ही उन्होंने हिमाचल प्रदेश सरकार को कंगना रनौत को सुरक्षा देने के लिए धन्यवाद दिया है। बता दें कि बुधवार को बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर के कुछ हिस्सों को अवैध निर्माण कहते हुए तोड़ दिया था। (IANS)

 

सौजन्य : इंडिया टीवी

11 September, 2020

पोर्न फिल्में: राज कुन्द्रा की गिरफ्तारी के बाद से चर्चा में हैं ये 5 मॉडल, जानिए किसने क्या कहा
राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने और एक एप्लिकेशन के जरिए उनका कारोबार करने का आरोप लगा है. राज के बारे में किस मॉडल का क्या ओपिनियन है? आइए जानते हैं.
प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना ने लघु फिल्म प्रतियोगिता खुशियों का आशियाना शुरू की
लघु फिल्म प्रतियोगिता खुशियों का आशियाना शुरू की है। इसमें 18 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्ति भाग ले सकते हैं
52वां भारतीय अंतर्राष्ट्री य फिल्मो्त्सवव गोवा में इस वर्ष 20 से 28 नवम्बयर के बीच आयोजित होगा, सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने महोत्सगव का पोस्टेर जारी किया
एशिया के प्राचीनतम फिल्मोयत्सूव में और भारत का सबसे बड़ा अंतर्राष्ट्रीोय फिल्मोकत्समव है
विद्या बालन स्टार फिल्म शेरनी के साथ मध्यप्रदेश पर्यटन बोर्ड की भागीदारी
मध्यप्रदेश टूरिज्म के विस्तृत मार्केटिंग कैंपेन की अभिनव पहल 'शेरनी' का वर्ल्ड प्रीमियर 18 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर
एक्ट्रेस करीना के ड्रेस डिजाइनर बने स्वप्निल शिंदे से बने सायशा शिंदे
स्वप्निल शिंदे ने खुद के ट्रांसवुमन होने का खुलासा सोशल मीडिया पर कर दिया है.