Hindi News Portal
मध्यप्रदेश

लोक कल्याणकारी राज्य की अवधारणा को साकार कर रही है सरकार : डॉ. मिश्रा

भोपाल : रविवार, मध्यप्रदेश की सरकार जनता के साथ हर कदम पर खड़ी हुई है। कोरोना महामारी में जनता को राहत प्रदान करने के सारे उपाय सरकार ने किए। निरंतर विकास के कार्य भी कराए जा रहे हैं। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया प्रवास के दौरान ग्राम सतारी में लगभग डेढ़ करोड़ रुपए की लागत के विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए यह बात कही।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने ग्राम सतारी में 95 लाख 78 हजार के विकास एवं निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं 47 लाख की लागत के कार्यों का शिलान्यास किया। डॉ. मिश्रा ने ग्राम सतारी में 27 लाख 78 हजार की लागत से बनी गौ-शाला का लोकार्पण गौ-माता को चारा खिलाकर किया। इस अवसर पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जायेगी। डॉ. मिश्रा ने कहा कि आगामी दो माह में क्षेत्र में 75 लाख 29 हजार की लागत के 11 अन्य निर्माण एवं विकास कार्य प्रारंभ कर दिए जायेंगे।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने ग्रामीणों से सीधा संवाद करते हुए शासन की योजनाओं से मिल रहे लाभों की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि शासन द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ मिलने में किसी प्रकार की दिक्कत हो, तो उन्हें अवगत कराया जाए। प्रत्येक व्यक्ति को उसकी पात्रता के अनुसार लाभ दिलाए जाने के लिए सरकार कृत-संकल्पित है।

इस अवसर पर पूर्व विधायक डॉ. आशाराम अहिरवार के साथ श्रीमती रजनी पुष्पेन्द्र रावत बृजेश यादव आदि उपस्थित थे।

 

27 June, 2021

मुख्यमंत्री ने डोंगला के ऑडिटोरियम एवं 5 ऑक्सीजन प्लांट्स का लोकार्पण और स्मार्ट सिटी के 8 निर्माण कार्यों का भूमि पूजन किया
शत-प्रतिशत टीकाकरण कराने वाली 45 ग्राम पंचायतों के सरपंचों को सम्मानित किया
मंत्री तुलसी सिलावट ने ऑटो यूनियन के निर्णय को सराहा
यूनियन का प्रत्येक सदस्य टीकाकरण कराएगा और अपना प्रमाण-पत्र ऑटो में चस्पा भी करेगा
लोक कल्याणकारी राज्य की अवधारणा को साकार कर रही है सरकार : डॉ. मिश्रा
ग्राम सतारी में किया डेढ़ करोड़ के कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास
BJP पार्टी मुख्यालय में अहम् बैठक दिग्गज नेताओ के बीच मंथन
ग्राम पंचायत हड़ली में शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन हुआ
हड़ली के सभी गांवों का बेहतर विकास होगा- मंत्री भूपेंद्र सिंह