Hindi News Portal
राजनीति

AIMIM असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी उत्तर प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव लडेगी

लखनऊ: एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को ट्वीट कर कहा है कि अगले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा होने वाले चुनाव में उनकी पार्टी 100 सीटों पर उम्मीदवार खड़ कर चुनाव लडगी। उन्होने आगे बताया की पार्टी ने उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

 
 
Asaduddin Owaisi
 
@asadowaisi
·
5h
 
उ.प्र. चुनाव को लेकर मैं कुछ बातें आपके सामने रख देना चाहता हूँ:- 1) हमने फैसला लिया है कि हम 100 सीटों पर अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे, पार्टी ने उम्मीदवारों को चुनने का प्रक्रिया शुरू कर दी है और हमने उम्मीदवार आवेदन पत्र भी जारी कर दिया है।1/2
 
 
458                    992                 4.3K
 
 
 
 
Asaduddin Owaisi
 
@asadowaisi
·
5h
 
2) हम साहब 'भागीदारी संकल्प मोर्चा' के साथ हैं। 3) हमारी और किसी पार्टी से चुनाव या गठबंधन के सिलसिले में कोई बात नहीं हुई है।2/2

 

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा, "उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर मैं कुछ बातें आपके सामने रख देना चाहता हूं। हमने फैसला लिया है कि हम 100 सीटों पर अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे, हमने उम्मीदवार आवेदन पत्र भी जारी कर दिया है।"

27 June, 2021

राहुल की 'आम पॉलिटिक्स' पर योगी आदित्यनाथ का पलटवार, कहा- आपका 'टेस्ट' ही विभाजनकारी है
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीधा निशाना साधा है। यूपी के आम को लेकर राहुल के बयान बयान पर उन्हें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आड़े हाथों लिया है।
'कैप्टन' के मंत्री ने कहा-'सिद्धू से तब तक नहीं मिलूंगा, जब तक वह सीएम के साथ मुद्दे हल नहीं करते'
पंजाब के मंत्री ब्रह्म महिंद्रा ने मंगलवार को नवजोत सिंह सिद्धू की राज्य इकाई के नए अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति का स्वागत किया, लेकिन मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ अपने मुद्दों को हल करने तक उनके साथ व्यक्तिगत बैठक करने से इनकार कर दिया।
सोमवार से शुरू हो रहे संसद के मानसून सत्र को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक,
बैठक मै प्रधानमंत्री और विपक्षी दलों के प्रमुख नेताओं ने भाग लिया
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की राहुल गांधी से पंजाब चुनाव को लेकर चर्चा
राहुल गांधी और प्रशांत किशोर कि मुलाकात राहुल गांधी के आवास पर हुई । माना जा रहा है कि यह मुलाकात पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर हुआ है।
AIMIM असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी उत्तर प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव लडेगी
असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को घोषाणा की है उनकी पार्टी अगले वर्ष उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेंगे,चयन की प्रक्रिया शुरू