Hindi News Portal
राजनीति

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की राहुल गांधी से पंजाब चुनाव को लेकर चर्चा

नई दिल्ली: राहुल गांधी से मिलने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर उनके आवास पर मिलने पहुंचे। ऐसा माना जा रहा हैकि यह मुलाकात पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर हुआ है। प्रशांत किशोर और के सी वेणुगोपाल ने दिल्ली में राहुल गांधी के साथ बैठक किया। राहुल की प्रशांत के साथ मुलाकात के इसलिए भी काफी मायने हैं क्योंयकि पंजाब के साथ युपी में भी अगले साल चुनाव होने वाले हैं। वैसे तो मुलाकात का एजेंडा साफ नहीं हुआ है, लेकिन यह प्रशांत किशोर को दोबारा सक्रिय होना बड़े संकेत देता है।

बता दें कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए पीके को प्रधान सलाहकार बनाया है और उनको कैप्टन सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया जायगा वे इसके लिये वे केवल मात्र एक रुपया वेतन लेंगे।

 

13 July, 2021

राहुल की 'आम पॉलिटिक्स' पर योगी आदित्यनाथ का पलटवार, कहा- आपका 'टेस्ट' ही विभाजनकारी है
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीधा निशाना साधा है। यूपी के आम को लेकर राहुल के बयान बयान पर उन्हें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आड़े हाथों लिया है।
'कैप्टन' के मंत्री ने कहा-'सिद्धू से तब तक नहीं मिलूंगा, जब तक वह सीएम के साथ मुद्दे हल नहीं करते'
पंजाब के मंत्री ब्रह्म महिंद्रा ने मंगलवार को नवजोत सिंह सिद्धू की राज्य इकाई के नए अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति का स्वागत किया, लेकिन मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ अपने मुद्दों को हल करने तक उनके साथ व्यक्तिगत बैठक करने से इनकार कर दिया।
सोमवार से शुरू हो रहे संसद के मानसून सत्र को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक,
बैठक मै प्रधानमंत्री और विपक्षी दलों के प्रमुख नेताओं ने भाग लिया
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की राहुल गांधी से पंजाब चुनाव को लेकर चर्चा
राहुल गांधी और प्रशांत किशोर कि मुलाकात राहुल गांधी के आवास पर हुई । माना जा रहा है कि यह मुलाकात पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर हुआ है।
AIMIM असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी उत्तर प्रदेश में 100 सीटों पर चुनाव लडेगी
असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को घोषाणा की है उनकी पार्टी अगले वर्ष उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेंगे,चयन की प्रक्रिया शुरू