Hindi News Portal
भोपाल

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने श्रीराम कथा में भगवान का आशीर्वाद लिया

भोपाल : शनिवार, गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया के हनुमान टीला मंदिर में आयोजित श्री राम कथा में शामिल होकर आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने राजगढ़ चौराहे पर पार्क का निरीक्षण कर पौधरोपण भी किया। डॉ.मिश्रा ने ग्राम वढेरा निवासी श्री पुरूषोत्तम राजपूत की सर्पदंश से मृत्यु होने पर उनके परिजनों को चार लाख की सहायता राशि प्रदाय की।

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने शनिवार को पितांबरा पीठ पहुंचकर माई के दर्शन किए। दर्शन पश्चात डॉ. मिश्रा ने प्रेम नारायण कुशवाहा के निवास पहुंचकर लोगों की समस्याओं को सुना और मौके पर मौजूद अधिकारियों को निराकरण के निर्देश दिए। डॉ. मिश्रा ने राजगढ़ केंद्रीय बैंक के समीप विकसित किए गए पार्क का निरीक्षण किया। उन्होंने पौधा भी रोपा और पौधरोपण कार्यक्रम में मौजूद लोगों से पर्यावरण संरक्षण के लिए अधिक से अधिक पौधरोपण करने का आह्वान किया।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने गोराघाट व्रत के ग्राम वढेरा निवासी स्व. पुरुषोत्तम राजपूत के निवास पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की। डॉ. मिश्रा ने श्री पुरुषोत्तम की सर्पदंश से मृत्यु हो जाने पर आरबीसी 6-4 के अंतर्गत चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि प्रदान की। उन्होंने मृतक के परिजनों को ढ़ांढस बंधाते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में सरकार आपके साथ है।

 

 

 

18 July, 2021

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण
6 जुलाई से 11वीं एवं 12वीं कक्षाएँ तथा 5 अगस्त से 9वीं एवं 10 वीं की कक्षाएँ आरंभ होंगी 50 प्रतिशत क्षमता के साथ लगेंगे स्कूल
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्कूल शिक्षा व उच्च शिक्षा विभाग के कार्यों की समीक्षा की
अगस्त माह के पहले मै सप्ताह उचित मूल्य का राशन अब थैलों में मिलेगा: मुख्यमंत्री चौहान
7 अगस्त को प्रत्येक उचित मूल्य दुकान पर समारोहपूर्वक राशन का वितरण प्रारंभ किया जाएगा
गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने श्रीराम कथा में भगवान का आशीर्वाद लिया
वढेरा में प्रदान की चार लाख की आर्थिक सहायता
भोपाल गैस त्रासदी की कल्याणी बहनों के लिये पेंशन के आदेश जारी
गैस त्रासदी में दिवंगत व्यक्तियों की जीवित कल्याणी बहनों को सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के पेंशन एक अप्रैल 2021 से स्वीकृत की गई है