Hindi News Portal
राज्य

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस ने 1993 में आज के दिन जान गंवाने वाले युवक कांग्रेस के 13 शहीदो को श्रद्धांजलि दी

कोलकाता : 1993 में आज ही के दिन पुलिस की गोलीबारी में 13 युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जान चली गई थी | तृणमूल कांग्रेस ने आज वर्चुअल माध्याम के कोलकाता में श्रद्धांजलि दी। ।

वर्चुअल माध्याम से तृणमूल कांग्रेस ने आज शहीद दिवस मनाया । पार्टी नेताओं ने 1993 में आज ही के दिन जान गंवाने वाले 13 लोगों को आज कोलकाता में श्रद्धांजलि दी। पार्टी प्रमुख ममता बैनर्जी ने समर्थकों से वर्चुअल माध्यम से श्रद्धांजलि देने को कहा है। वे कोलकाता में वर्चुअल माध्युम से शहीद दिवस संदेश देंगे।

तृणमूल कांग्रेस द्वारा शहीद दिवस का यह कार्यक्रम पहली बार दिल्लीो, गुजरात, उत्तार प्रदेश, त्रिपुरा, तमिलनाडु और असम में भी मनाया गया | प्रदेश कांग्रेस इकाई भी शहीद दिवस मना रही है।
वही भारतीय जनता पार्टी राज्य में चुनाव बाद हुई हिंसा में मारे गए कार्यक्रताओ को याद कर उनको याद कर आज का दिन श्रद्धांजलि दिवस के रूप में मना रही है।

21 July, 2021

केरल: ईद पर दी बाजार खोलने की छूट, अब लगा दिया पूर्ण लॉकडाउन
केरल में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए वहां की विजयन सरकार ने राज्य में 3 दिन का सख्त लॉकडाउन लगाने की घोषणा की है। हालांकि विजयन सरकार ने ईद के मौके पर 3 दिन की छूट दी हुई थी और अब अचानक लॉकडाउन लगाने का ऐलान कर दिया है
पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस ने 1993 में आज के दिन जान गंवाने वाले युवक कांग्रेस के 13 शहीदो को श्रद्धांजलि दी
शहीद दिवस का यह कार्यक्रम पहली बार दिल्ली, गुजरात, उत्तेर प्रदेश, त्रिपुरा, तमिलनाडु और असम में भी मनाया
योगी सरकार ने लिया बडा फैसला यूपी में इस साल भी कांवड़ यात्रा रद्द
उत्तर प्रदेश में कावंड़ यात्रा को लेकर राज्य की योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। यूपी में इस साल भी कांवड़ यात्रा को रद्द कर दिया गया है।
पश्चिम बंगाल में कोरोना लॉकडाउन 30 जुलाई तक बढ़ा, कुछ और छूट की भी घोषणा
देश में कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर के बारे में विशेषज्ञों द्वारा आशंका जताए जाने के बीच पश्चिम बंगाल सरकार ने जारी लॉकडाउन बुधवार को 30 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया।
ओडिशा में घर घर नल जल योजना के लिए केंद्र ने 3,323 करोड़ रुपये जारी किए
वित्त वर्ष 2020-21 के लिए जहां ओडिशा को 812 करोड़ दिए गए थे