Hindi News Portal
मनोरंजन

पोर्न फिल्में: राज कुन्द्रा की गिरफ्तारी के बाद से चर्चा में हैं ये 5 मॉडल, जानिए किसने क्या कहा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति की गिरफ्तारी के बाद से ही कुछ मॉडल्स लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इनमें से हर कोई इस केस के बारे में अपना ओपिनियन दे चुकी हैं लेकिन राज कुंद्रा के सिर पर अभी भी तलवार लटकती नजरआ रही हैं. मालूम हो कि राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने और एक एप्लिकेशन के जरिए उनका कारोबार करने का आरोप लगा है. राज के बारे में किस मॉडल का क्या ओपिनियन है? आइए जानते हैं.
पूनम पांडे- बीते दिनों पूनम पांडे का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए. पूनम पांडे ने ये भी बताया कि उनकी एप्लिकेशन की देखरेख राज कुंद्रा की ही कंपनी करती है. इसके अलावा पूनम ने बताया कि उन्हें धमकाकर एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया गया था जिसके मुताबिक उन्हें शूट करना है, पोज करना है और उनकी मर्जी के अनुसार एक निश्चित तरीके से दिखना है. ऐसा नहीं करने पर वो उनकी निजी चीजें लीक कर देंगे.
गहना वशिष्ठ- पर उपलब्ध बेहद बोल्ड वेब सीरीज गंदी बाद की लीड एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ इस केस की शुरुआत से ही राज कुंद्रा के सपोर्ट में नजर आई हैं. उन्होंने राज कुंद्रा का सपोर्ट करते हुए कहा कि जिन वीडियोज की बात हो रही है वो बेहद बोल्ड कंटेंट की श्रेणी में आते हैं. लेकिन उन फिल्मों को पोर्नोग्राफी की श्रेणी में नहीं रखा जा सकता है. बता दें कि गहना इस केस में 5 महीने जेल में बिता चुकी हैं.
शर्लिन चोपड़ा- प्लेबॉय मैगजीन की कवर गर्ल रह चुकीं शर्लिन चोपड़ा ने भी हाल ही में एक वीडियो जारी करके इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने ही महाराष्ट्र की साइबर सेल को अपना बयान दिया था. शर्लिन ने इसी वीडियो में पूनम पांडे पर तंज कसते हुए कहा कि वह इस मामले के खुलने के बाद कहीं भागी नहीं थीं.


सागरिका शोना सुमन- सागरिका का नाम तब सुर्खियों में आया था जब उन्होंने राज कुंद्रा पर न्यूड ऑडिशन मांगने का आरोप लगाया. सागरिका ने एक वीडियो में कहा कि एक वेब सीरीज के लिए उन्हें वीडियो कॉल के जरिए ऑडिशन देने के लिए कहा गया था. सागरिका ने बताया कि तीन लोगों ने उनसे न्यूड ऑडिशन की मांग की थी, उनमें से एक राज कुंद्रा भी थे.

पुनीत कौर- अन्य तमाम मॉडल्स की तरह You Tuber पुनीत कौर ने भी खुलासा किया है कि राज कुंद्रा ने मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स में काम करने के लिए उनसे संपर्क किया था.

 

 

सौजन्य : इंडिया टीवी

 

24 July, 2021

'हिंदी मीडियम' की अभिनेत्री पाकिस्तान की एक्ट्रेस सबा कमर के खिलाप को अदालत ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया
सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार होने के बाद सबा कमर और बिलाल सईद ने माफी भी मांगी थी।
52वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्स‍व इस वर्ष 20 से 28 नवम्बर को गोवा में आयोजित किया जाएगा
फिल्मोनत्साव में भाग लेने के लिए दुनियाभर के फिल्मी निर्माताओं और फिल्मो प्रेमियों को आमंत्रित किया है।
KBC के 13वें सीजन से अमिताभ बच्चन की फिर से वापसी 23 अगस्त से शुरू होगा
अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर वापस लौटगे । शो को 23 अगस्त को इसका प्रसारण होगा ।
ना कपड़े उतारे, ना डायरेक्टर के साथ बनाए संबंध; नरगिस फाखरी ने बताया क्यों नहीं मिले कई प्रोजेक्ट
नरगिस फाखरी ने कहा कि वह उस जगह पर टिके रहने की कोशिश कर रही हैं जहां उनके हाई स्टैंडर्ड हैं.
पोर्न फिल्में: राज कुन्द्रा की गिरफ्तारी के बाद से चर्चा में हैं ये 5 मॉडल, जानिए किसने क्या कहा
राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने और एक एप्लिकेशन के जरिए उनका कारोबार करने का आरोप लगा है. राज के बारे में किस मॉडल का क्या ओपिनियन है? आइए जानते हैं.