Hindi News Portal
मनोरंजन

ना कपड़े उतारे, ना डायरेक्टर के साथ बनाए संबंध; नरगिस फाखरी ने बताया क्यों नहीं मिले कई प्रोजेक्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'रॉकस्टार' में नजर आईं नरगिस फाखरी ने उन दिनों काफी सुर्खियां बटोरी थीं. नरगिस के काम की जमकर तारीफें हुई थीं और कहा गया कि वह इस इंडस्ट्री में काफी आगे तक जाएंगी. हालांकि वह कुछ खास आगे नहीं जा सकीं. नरगिस गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आईं और उनके जरिए भी उन्हें कोई खास लोकप्रियता नहीं मिली.

नरगिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे
कॉस्मेटिक सर्जरी से लेकर कास्टिंग काउच तक नरगिस फाखरी इस तरह के तमाम मुद्दों पर खुलकर बातें कर चुकी हैं. और अब एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि क्यों उनका करियर उन बुलंदियों पर नहीं पहुंच सका जिसके कोई भी एक्ट्रेस सपने देखती है. पूर्व एडल्ट फिल्म स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा के साथ बातचीत करते हुए नरगिस फाखरी ने उन मुश्किलों के बारे में बताया जो उन्होंने अपने करियर के दौरान फेस की थीं.

मैं किसी डायरेक्टर के साथ नहीं सोई
नरगिस ने इस इंटरव्यू में कहा, 'मैं किसी चीज की भूखी हूं? मुझे शौहरत की भूख नहीं है कि मैं न्यूड पोज दूं, या फिर डायरेक्टर के साथ सो जाऊं.' नरगिस फाखरी ) ने इस इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने कई मौके सिर्फ इसलिए खो दिए क्योंकि कई ऐसी चीजें थीं जिनके लिए उन्होंने साफ इनकार कर दिया था. उनके लिए ये सब दिल तोड़ने वाला था.

बताया क्या थी पीछे रह जाने की वजह
नरगिस फाखरी ने कहा कि वह उस जगह पर टिके रहने की कोशिश कर रही हैं जहां उनके हाई स्टैंडर्ड हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें इन चीजों का बुरा भी लगता है कि क्योंकि ऐसी चीजों की वजह से कई बड़े प्रोजेक्ट उनके हाथ से फिसल गए. उन्होंने कहा कि उन्हें दुख हुआ लेकिन वह खुद से कहती रहीं कि जो लोग अपने उसूलों पर टिके रहेंगे वही आखिर में जीतेंगे.

जब नेकेड शॉट्स की मांग करने लगे लोग
नरगिस ने इसी इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कई बार टॉपलेस और नेकेड शॉट्स के लिए पूछा गया है लेकिन वह इन चीजों को लेकर सहज महसूस नहीं करती हैं. उन्होंने कहा, 'मैं खुश हूं कि मैं बॉलीवुड में हूं. क्योंकि यहां पर इंटीमेट सीन्स नहीं करते. मॉडलिंग के दिनों में कई बार मुझसे टॉपलेस और नेकेड शॉट्स के लिए पूछा गया था लेकिन मैं इन चीजों को लेकर सहज महसूस नहीं करती हूं.

सौजन्य ज़ी न्युज

07 August, 2021

'हिंदी मीडियम' की अभिनेत्री पाकिस्तान की एक्ट्रेस सबा कमर के खिलाप को अदालत ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया
सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार होने के बाद सबा कमर और बिलाल सईद ने माफी भी मांगी थी।
52वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्स‍व इस वर्ष 20 से 28 नवम्बर को गोवा में आयोजित किया जाएगा
फिल्मोनत्साव में भाग लेने के लिए दुनियाभर के फिल्मी निर्माताओं और फिल्मो प्रेमियों को आमंत्रित किया है।
KBC के 13वें सीजन से अमिताभ बच्चन की फिर से वापसी 23 अगस्त से शुरू होगा
अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर वापस लौटगे । शो को 23 अगस्त को इसका प्रसारण होगा ।
ना कपड़े उतारे, ना डायरेक्टर के साथ बनाए संबंध; नरगिस फाखरी ने बताया क्यों नहीं मिले कई प्रोजेक्ट
नरगिस फाखरी ने कहा कि वह उस जगह पर टिके रहने की कोशिश कर रही हैं जहां उनके हाई स्टैंडर्ड हैं.
पोर्न फिल्में: राज कुन्द्रा की गिरफ्तारी के बाद से चर्चा में हैं ये 5 मॉडल, जानिए किसने क्या कहा
राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने और एक एप्लिकेशन के जरिए उनका कारोबार करने का आरोप लगा है. राज के बारे में किस मॉडल का क्या ओपिनियन है? आइए जानते हैं.