Hindi News Portal
लाइफस्टाइल

यह औरत केवल शादीशुदा पुरुषों से ही संबंध बनाती है कारण की ?

लंदन: शादीशुदा पुरषो से अपने आंतरिक सम्बन्ध बनाना ही उसको अच्छा लगता है । क्योकि अविवाहित पुरुष कई तरह की समस्याएं उत्पन्न करते हैं, और शादीशुदा के साथ ऐसा नहीं है.
यह कहना है लन्दन की मॉडलिंग छोड़कर वित्तीय सलाहकार बनीं 49 वर्षीय ग्वेनेथ ली का जिन्हे देखकर लंदन की अधिकांश महिलाएं डर जाती है. क्योंकि उन्हें यह डर सताता रहता है कि कहीं ग्वेनेथ ली उनके पति को उनसे न छीन लें. क्योकि ग्वेनेथ को शादीशुदा पुरुषों के साथ डेट पर जाना पसंद है. उन्हें लगता है कि विवाहित पुरुष संबंधों को बेहतर ढंग से समझते हैं और बेवजह की परेशानी उत्पन्न नहीं करते.
‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, अपने पति की मौत के बाद उन्होने दुसरी शादी करने के बारे मै नही सोचा . और उसके बाद से ग्वेनेथ ली शादीशुदा पुरुषों के साथ संबंध बनाती आ रही हैं. उन्होंने कहा, ‘बच्चे संभालना कभी मेरी प्राथमिकता नहीं रही. जब मेरे पति की मौत हुई तो मेरे सभी सपने बिखर गए. इसके बाद मैंने खुश रहने के लिए शादीशुदा पुरुषों से रिश्ते बनाना शुरू किया और वास्तव में मुझे बहुत खुशी मिली’.
ग्वेनेथ के पति की मौत कैंसर के चलते 2017 में हो गई थी. पति को खोने के चलते वह सदमे में आ गईं. कुछ वक्त तक उन्होंने अकेले जीवन गुजारा. कई लोगों ने उन्हें दोबारा शादी करने की सलाह दी, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया. अपने जीवन को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने शादीशुदा पुरुषों से मेलजोल बढ़ाना शुरू किया. वह अब तक कई विवाहित पुरुषों से संबंध बना चुकी हैं.
पूर्व मॉडल ग्वेनेथ का मानना है कि अविवाहित पुरुषों के साथ कई तरह की समस्याएं होती हैं. उनका आधे से ज्यादा समय फोन देखने में चला जाता है. और वो महिलाओं पर दबाव बनने की कोशिश करते हैं. जबकि इससे उलट शादीशुदा पुरुष संबंधों को अच्छे से समझते हैं. वो खुशी की तलाश में अफेयर करते हैं, इसलिए मेरा पूरा ध्यान रखते हैं. और महंगे-महंगे गिफ्ट देते हैं.

 

06 October, 2021

भोपाल में दीपक और आशा ने बेटे के जन्म की खुशी में दवात पर 200 किन्नरों को बुलाकर भोज कराया ,किन्नरों ने बधाई गाई
अलग-अलग इलाकों में रहने वाले 100 से अधिक किन्नरों को अपने यहा आने की दावत दी
यह औरत केवल शादीशुदा पुरुषों से ही संबंध बनाती है कारण की ?
लंदन में रहने वाली एक मशुहर पूर्व मॉडल जो केवल सिर्फ शादीशुदा मर्दो से ही संबंध बनाती है. और कई पुरुष को अपना शिकार बना चुकी है
आज विश्वर सिंह दिवस है, उपराष्ट्रकपति और प्रधानमंत्री ने शेरों के संरक्षण के लिए काम कर रहे लोगों को शुभकामनाएं दी
यह सभी के लिए खुशी की बात है कि पिछले कुछ वर्षों से भारत में शेरों की संख्या में वृद्धि हो रही है
Time Traveller की भविष्यवाणी: अगले साल धरती पर आएंगे विशाल Aliens, US बनाएगा निशाना और छिड़ जाएगी जंग
एलियंस (Aliens) के अस्तित्व को लेकर अब तक भले ही कोई ठोस जानकारी सामने न आई हो, लेकिन दावे जरूर होते रहते हैं. अब खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले एक शख्स ने भी एलियंस पर भविष्यवाणी की है. इस शख्स का कहना है कि सात फुट ऊंचे एलियंस अगले साल धरती पर आने वाले हैं.
पारसी समुदाय के लिए गुड न्यूज! Jiyo Parsi scheme का दिखाई दे रहा असर
साल 2011 में देश में पारसी समुदाय की कुल जनसंख्या 57000 थी। Jiyo Parsi scheme साल 2013-14 में शुरू की गई थी। अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय द्वारा समर्थित इस योजना में इस साल 22 अतिरिक्त जन्म हुए हैं, जिसमें नवजात शिशुओं की संख्या जून तक 321 है।