Hindi News Portal
अपराध

काले हिरण के शिकार नेबिहारी को करोड़पति बनाया जिसका इंदौर में कनाडिया रोड पर डेढ़ करोड़ का आलीशान बंगला

उज्जैन : , रिटायरमेंट में 10 महीने का समय और फॉरेस्ट गार्ड से रेंजर बने बिहारी सिंह को उज्जैन EOW (आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ) ने 20 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।
फॉरेस्ट रेंजर बिहारी सिंह 36 साल की नौकरी की संपत्ति की जांच भी शुरू कर दी गई है। प्रारंभिक जांच में अभी तक रेंजर के पास करोड़ों रुपए की संपत्ति का पता चला है। इंदौर की स्कीम नंबर 140 में डेढ़ करोड़ का आलीशान बंगला सहित एक अन्य मकान, 2 लाख नकदी, 17 बीघा खुड़ैल में जमीन के दस्तावेज मिले हैं। इसके अलावा रेंजर को गाड़ियों का भी शौक है। EOW की टीम रेंजर के बैंक खातों की जांच में भी जुट गई है।

EOW SP दिलीप सोनी ने बताया कि शिकायत मिली थी कि रेंजर अधिकारी जमीन को समतल करने के लिए रिश्वत मांग रहा है। शिकायत की जांच के बाद फॉरेस्ट रेंजर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया।

EOW SP दिलीप सोनी ने बताया कि 1984 में बिहारी सिंह बतौर फॉरेस्ट गार्ड विभाग में पदस्थ हुआ। 20 साल तक बिहारी सिंह ने इंदौर में ही अपनी सेवाएं दीं और भ्रष्टाचार कर करोड़ों रुपए की संपत्ति जुटा ली। 2018 में बिहारी सिंह का तबादला दमोह बतौर रेंजर के तौर पर हो गया था। यहां उसने काले हिरण शिकार के मामले में तस्करों को मदद की और तस्करों के साथ मिलीभगत के कारण उसे 12 दिन की जेल भी हुई थी।

एसपी ने बताया कि बिहारी सिंह का बंगला कनाडिया स्थित चित्रा स्टेट के पास है। जिस कॉलोनी में रेंजर ने 8000 हजार स्क्वायर फीट में आलीशान बंगला बनवाया है। बंगले की कीमत लगभग डेढ़ करोड रुपए बताई जा रही है।
छापे के दौरान एक बोलेरो गाड़ी, एक स्विफ्ट गाड़ी भी विभाग को मिली है। वहीं कई बैंक खातों की जानकारी भी विभाग को लगी है।

बिहारी सिंह को रिश्वत लेने के बाद भगवान को 25% हिस्सा सांवलिया सेठ को चढ़ाते, विनती करते- हम कभी पकड़े न जाएं

 

 

 

 

 

07 October, 2021

गर्लफ्रेंड से मिलने आए गुंडे ने धाक ज़माने के लिए देसी कट्टे से हवा में फायर किया गोली लगी अपने साथ आये दोस्त के पैर में मामला दर्ज
दुर्गेश उर्फ़ दुग्गा टीटी नगर इलाके का बदमाश है। वह पुलिस की गुंडा सूची में है। लाकडाउन के दौरान उसने पंचशील नगर में घरों के सामने खड़े वाहनों में आग लगाई थी
मादक द्रव्य् अदालत ने कॉर्डेलिया क्रूज मादक द्रव्य मामले में आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज
आर्यन की तरफ से अमित देसाई और सतीश मानशिंदे ने कहा, 'अब तक हम याचिका दायर नहीं कर पाए हैं, 'हम कल फिर जमानत याचिका दायर करने की कोशिश करेंगे
रंजीत सिंह हत्याकांड में CBI कोर्ट ने राम रहीम समेत 5 दोषियों को आजीवन कारावास की सजा फैसला सुनाया गई है |
रंजीत सिंह मर्डर केस मामले में राम रहीम समेत 5 दोषियों को आजीवन कारावास और राह रहीम पर 31 लाख का जुर्माना बाकी अन्य आरोपियों पर 50 हजार का जुर्माना लगाया गया है।
ATM कार्ड बदलकर पैसे निकाल कर ठगी करने वाले , 5 राज्यों के 500 लोगों को ठगाने वाला गिरोह धराया
भोपाल में भी 60 लोगों के साथ ठगी कर उनको अपना शिकार बनाया चुके है
काले हिरण के शिकार नेबिहारी को करोड़पति बनाया जिसका इंदौर में कनाडिया रोड पर डेढ़ करोड़ का आलीशान बंगला
रिश्वत लेने के बाद भगवान को 25% हिस्सा सांवलिया सेठ को चढ़ाते, विनती करते- हम कभी पकड़े न जाएं