Hindi News Portal
भोपाल

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा , विजयादशमी पर पृथ्वीपुर में विजय संकल्प ध्वज फहराएंगे

भोपाल ; भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा प्रवास कार्यक्रम इस प्रकार है अध्यक्ष जी विजयादशमी पर्व पर 15 अक्टूबर को निवाड़ी जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान शर्मा पृथ्वीपुर में विजय संकल्प ध्वज के रूप में पार्टी का ध्वज फहराएंगे। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा 16 एवं 17 अक्टूबर को बड़वाह तथा भीकनगांव के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान श्री शर्मा विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे।
निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा 15 अक्टूबर को पृथ्वीपुर में आकाश मैरिज गार्डन से कार्यकर्ताओं के साथ एक रैली मै रहेगे और विजय संकल्प ध्वज फहराएंगे और नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।
शर्मा 16 अक्टूबर को खंडवा लोकसभा क्षेत्र के बड़वाह के प्रवास मै व्यस्त कार्यक्रम रहेंगे। जहा प्रात:युवा सम्मेलन एवं दोपहर में आमसभा को संबोधित करेंगे। मुख्य चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करने के पश्चात् पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। ग्राम बडुद में समाज के गणमान्य नागरिक एवं की वोटर्स के साथ संवाद एवं रात्रि मै वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा करेंगे।
17 अक्टूबर को प्रदेश अध्यक्ष शर्मा के विभिन्न कार्यक्रम है प्रातः बड़वाह से भीकनगांव पहुंचकर ग्राम अंजनगांव में आमसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर श्री गार्डन में युवा सम्मेलन को संबोधित करने के पश्चात् दोपहर पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। झिरन्या में बूथ व पन्ना समिति सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

 

 

13 October, 2021

वर्षा से प्रभावित फसलों की क्षति का सर्वे कराकर सहायता राशि दी जायगी : मुख्यमंत्री
प्रभावित क्षेत्रों में फसलों की क्षति के सर्वे के निर्देश दिए गए
कृषि और घरेलु उपभोक्ताओं को बिजली के नए टैरिफ दरों में राज्य सरकार की सब्सीडी देने के ऊर्जा विभाग के प्रस्ताव को कैबिनेट ने मंजूरी दे दी है
विद्युत दरों में 20 हजार करोड़ रूपये से अधिक की सब्सिडी , गरीब जनजाति परिवारों आदिवासी विकासखण्डों की उचित मूल्य दुकानों के आश्रित ग्रामों के पात्र परिवारों को उनके घर मिलेगा
आत्म-निर्भर म.प्र. में बेटियों की भी सहभागिता होगी : मुख्यमंत्री चौहान
प्रदेश की हर बेटी शिक्षित हो, उसका स्वास्थ्य बेहतर रहे और वह अपने आप को आत्म-निर्भर महसूस करें।
मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, राष्ट्रीय महासचिव, सहित पार्टी नेताओं ने फहराया विजय संकल्प ध्वज
चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक ने मीडिया को बताया- सभी 3067 बूथों पर हुआ ध्वजारोहण
मुख्यमंत्री निवास मै दशहरा पर पूजा-अर्चना और रावण के पुतले का दहन किया
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दशहरा के अवसर पर वाहन पूजा की गई और रावण दहन भी किया गया ।