Hindi News Portal
मध्यप्रदेश

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने ग्राम पालीनूर को दी करोड़ों की सौगातें दी

गृह, जेल, संसदीय कार्य, विधि एवं विधायी विभाग के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र शुक्रवार को भाण्ड़ेर तहसील की ग्राम पंचायत चरबरा के ग्राम पालीनूर में लगभग 1 करोड़ की लागत वाले विकास कार्यो की सौगातें देकर भूमि-पूजन किया। कार्यक्रम में विधायक भाण्ड़ेर श्रीमती रक्षा संतराम सिरौनिया विशेष रूप से उपस्थित रही।

ग्रामवासियों ने गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र का शॉल, श्रीफल, माँ पीताम्बरा का चित्र एवं पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने कहा कि हम जिले में प्रत्येक गांव को मुख्य सड़क से जोड़ना चाहते है एवं प्रत्येक गाँव में हर क्षेत्र में विकास भी होना चाहिए ऐसी हमारी प्रदेश सरकार की मंशा है। इसी के तहत् हमने ग्राम पालीनूर में लम्बे समय से आ रही मांगों को पूरा करते हुए पालीनूर में लगभग 1 करोड़ की लागत से बनने वाले विभिन्न कार्यो का भूमि-पूजन हुआ है।

गृह मंत्री ने ग्राम पालीनूर में आगे भी विभिन्न विकास कार्यो के लिए लगभग चार करोड़ रूपये के विकास कार्यों की घोषणा भी की।

अंतर्राष्ट्रीय कब्बड़ी प्रतियोगिता का शुभारंभ किया

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने अंतर्राष्ट्रीय कब्बड़ी प्रतियोगिता का फीताकाटकर शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता जीतने वाले को प्रथम पुरस्कार के रूप में 21 हजार रूपये की नगर राशि एवं द्धितीय पुरस्कार के रूप में 11 हजार रूपये की नगद राशि दी जायेगी।

गृह मंत्री द्वारा दो हितग्राहियों को दी आर्थिक सहायता

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने ग्राम पालीनूर में आयोजित कार्यक्रम में दो हितग्राहियों को दो-दो लाख की आर्थिक सहायता के चैक प्रदान किये। लाभान्वित हितग्राहियों में श्रीमती रामबाई वंशकार एवं श्रीमती रेखा अहिरवार शामिल है।

 

 

16 October, 2021

पाँचवी बार इंदौर स्वच्छता में बना नंबर वन बनने पर स्वच्छता योद्धाओं को मिठाई खिलाकर गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने सम्मानित किया
सम्मान और अपनत्व और स्नेह को पाकर भावुक हो उठीं सफाई कर्मी
इंदौर में 3-4 दिसंबर को होने वाले टंट्या मामा बलिदान दिवस को भव्य रुप मनाया जायगा ; मंत्री डॉ. मिश्रा
टंट्या मामा के वंशज स्मृति कार्यक्रम में शामिल होंगे और पातालपानी में लगेगी उनकी कांस्य प्रतिमा
जनजातीय नायकों ने स्वतंत्रता संग्राम में अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है उनके गौरव को पुन: स्थापित करना है : मुख्यमंत्री
50 लाख रूपए की लागत से बने वाले शंकर शाह - रघुनाथ शाह प्रतिमा स्थल का भूमि-पूजन किया
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने ग्राम पालीनूर को दी करोड़ों की सौगातें दी
हितग्राहियों को दो-दो लाख की आर्थिक सहायता के चैक प्रदान किये गये
महिलाओं द्वारा संचालित शिवपुरी का संयंत्र देशभर में बनेगा उदाहरण – मुख्यमंत्री चौहान
महिला आजीविका औद्योगिक सहकारी संस्था को सौंपी “टेक होम राशन संयंत्र’’ की चाबी सौपी