Hindi News Portal
राज्य

प्रधानमंत्री नरेन्द्रग मोदी ने कहा कि उत्तसरप्रदेश कोविड वैक्सीतन लगाने के मामले में पहले स्था्न पर है

प्रधानमंत्री ने कुशीनगर में राजकीय मेडिकल कॉलेज की आधार शिला रखने के अवसर पर एक समारोह में यह बात कही। उन्‍होंने कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्‍यास भी किया। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि पहले की सरकारों के समय विकास योजनाओं को पूरा करने में बरसों देरी की गई।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के मार्गदर्शन में उत्‍तरप्रदेश ने राज्‍य में मेडिकल आधारभूत ढांचे को बढाने के लिए अनवरत काम किया है।

उन्‍होंने कहा कि उत्‍तरप्रदेश में अनेक चिकित्‍सा विद्यालय खोले जा रहे हैं। मुख्‍यमंत्री ने यह भी कहा कि पहले यहां खराब स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं के कारण बच्‍चों और किशोरों की असमय मृत्‍यु हो जाती थी लेकिन पिछले साढे चार साल में राज्‍य में स्‍वास्‍थ्‍य सेवा के आधारभूत ढांचे को मजबूत बनाया गया है। श्री योगी ने बताया कि गोरखपुर में एम्‍स का शीघ्र ही उद्घाटन किया जायेगा।

 

 

PMO India

 

20 October, 2021

लालच देकर बने मुस्लिम बने 6 परिवारो के 26 सदस्यों ने फिर से हिन्दु धर्म अपनाया
15 -16 वर्ष पहले समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान जबरन और पैसों का लालच देकर मुल्ला मौलवियों द्वारा धर्मांतरण कराया गया था ऐसे मुस्लिम बने परिवार अब फिर से अपने हिन्दू धर्म में वापसी कर रहे हैं।
राजस्थान की गहलोत सरकार मैं आपसी खींचतान को लेकर तीन वरिष्ठ मंत्रियों ने इस्तीफा दिया
राजस्थान कांग्रेस में अब कोई भी विवाद या झगड़ा नहीं है बल्कि विपक्षी पार्टी बीजेपी इस बात को लेकर अफवाह फैला रही है: गहलोत
केरल के पलक्कड़ जिले से पांच दिन से गायब 2 हिंदू जुड़वा बहनें , CCTV मै कैद हुई दो लड़कों के साथ
दोनों लड़किया,अन्य समुदाय के लड़कों के साथ होने से पलक्कड़-थ्रिसुर हाइवे पर स्थित गांव में तनाव का माहौल है।
पंजाब मै कांग्रेस की कलह जारी अभी भी सिद्धू और CM चन्नी के बीच के बीच सुलह नही
चन्नी को मुख्यमंत्री नियुक्त किया था। कांग्रेस ने राज्य के नए प्रभारी हरीश चौधरी को नियुक्त किया, जो अमरिंदर सिंह को हटाने मै महत्व पुर्ण भुमिका निभाय थी उसके बाद भी सिध्दु की मांग का हल नही निकला ।
प्रधानमंत्री नरेन्द्रग मोदी ने कहा कि उत्तसरप्रदेश कोविड वैक्सीतन लगाने के मामले में पहले स्था्न पर है
प्रधानमंत्री नरेन्द्रस मोदी ने कहा है कि उत्तररप्रदेश कोविड वैक्सी न लगाने के मामले में पहले स्था न पर है और केन्द्र तथा राज्यद सरकारें मिलकर राज्यम के विकास के लिए लगातार काम कर रही हैं।