Hindi News Portal
राज्य

राजस्थान की गहलोत सरकार मैं आपसी खींचतान को लेकर तीन वरिष्ठ मंत्रियों ने इस्तीफा दिया

राजस्थान में मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर चल रही कवायद के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार के तीन वरिष्ठ मंत्रियों ने अपना पद से इस्तीफा देने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को एक पत्र लिखा पत्र में उन्होंने मंत्री पद छोड़कर संगठन के लिए काम करने की इच्छा जताई ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच चल रही खींचतान शायद अब खत्म हो जाएगी ।
इस्तीफा देने वाली मंत्री स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा राजस्व मंत्री हरीश चौधरी और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा है ।
कांग्रेस के राजस्थान मैं प्रभारी अजय माकन शुक्रवार को जयपुर पहुंचेंगे। गुरुवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से चर्चा में कहा था कि राजस्थान कांग्रेस में अब कोई भी विवाद या झगड़ा नहीं है बल्कि विपक्षी पार्टी बीजेपी इस बात को लेकर अफवाह फैला रही है । मुख्यमंत्री गहलोत के द्वारा रूठे हुए बागी विधायकों को मनाने का और उनके निर्वाचन क्षेत्र में दौरा किए जाने के के बाद 115 विधायक से अलग-अलग उनसे बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें काम के मामले में कोई शिकायत नहीं है।

20 November, 2021

लालच देकर बने मुस्लिम बने 6 परिवारो के 26 सदस्यों ने फिर से हिन्दु धर्म अपनाया
15 -16 वर्ष पहले समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान जबरन और पैसों का लालच देकर मुल्ला मौलवियों द्वारा धर्मांतरण कराया गया था ऐसे मुस्लिम बने परिवार अब फिर से अपने हिन्दू धर्म में वापसी कर रहे हैं।
राजस्थान की गहलोत सरकार मैं आपसी खींचतान को लेकर तीन वरिष्ठ मंत्रियों ने इस्तीफा दिया
राजस्थान कांग्रेस में अब कोई भी विवाद या झगड़ा नहीं है बल्कि विपक्षी पार्टी बीजेपी इस बात को लेकर अफवाह फैला रही है: गहलोत
केरल के पलक्कड़ जिले से पांच दिन से गायब 2 हिंदू जुड़वा बहनें , CCTV मै कैद हुई दो लड़कों के साथ
दोनों लड़किया,अन्य समुदाय के लड़कों के साथ होने से पलक्कड़-थ्रिसुर हाइवे पर स्थित गांव में तनाव का माहौल है।
पंजाब मै कांग्रेस की कलह जारी अभी भी सिद्धू और CM चन्नी के बीच के बीच सुलह नही
चन्नी को मुख्यमंत्री नियुक्त किया था। कांग्रेस ने राज्य के नए प्रभारी हरीश चौधरी को नियुक्त किया, जो अमरिंदर सिंह को हटाने मै महत्व पुर्ण भुमिका निभाय थी उसके बाद भी सिध्दु की मांग का हल नही निकला ।
प्रधानमंत्री नरेन्द्रग मोदी ने कहा कि उत्तसरप्रदेश कोविड वैक्सीतन लगाने के मामले में पहले स्था्न पर है
प्रधानमंत्री नरेन्द्रस मोदी ने कहा है कि उत्तररप्रदेश कोविड वैक्सी न लगाने के मामले में पहले स्था न पर है और केन्द्र तथा राज्यद सरकारें मिलकर राज्यम के विकास के लिए लगातार काम कर रही हैं।