Hindi News Portal
राजनीति

बीजेपी का बड़ा बयान, कहा- सीरिया बनने की ओर बढ़ रहा है केरल, इस्लामिक आतंकवाद पर कोई कंट्रोल नहीं

यी दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने केरल में पार्टी व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं की हत्या के मामलों की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए मंगलवार को दावा किया कि दक्षिण का यह राज्य ‘सीरिया बनने की ओर बढ़ रहा’ है क्योंकि वहां पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) समर्थित इस्लामिक आतंकवाद पर कोई नियंत्रण नहीं है। बीजेपी की केरल इकाई के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी व RSS कार्यकर्ताओं की हत्या के पीछे PFI के शामिल होने का आरोप लगाया और कहा कि यह संगठन भारत के लिए खतरा है।

‘इस्लामिक आतंकवाद की वृद्धि पर कोई नियंत्रण नहीं’


सुरेंद्रन ने कहा, ‘राज्य में इस्लामिक आतंकवाद की वृद्धि पर कोई नियंत्रण नहीं है। पूरे राज्य में मांस की हलाल दुकानों की बाढ़ सी आ गई है। केरल सीरिया बनने की ओर बढ़ रहा है, यह आम जन की भावना है।’ सुरेंद्रन के साथ इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन और बीजेपी प्रवक्ता राजीव चंद्रशेखर भी मौजूद थे। सुरेंद्रन ने बीजेपी के अन्य नेताओं के साथ सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और उन्हें केरल में PFI की गतिविधियों से अवगत कराते हुए उन्हें बताया कि राज्य की पिनराई विजयन सरकार की ओर से इस सिलसिले में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।
मर्डर केस के दोषियों पर कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस’
सुरेंद्रन ने यह आरोप भी लगाया कि केरल पुलिस हत्या के मामलों में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है और वहां की सत्ताधारी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (CPM) और PFI में साठगांठ है। भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई ने आरोप लगाया है कि हत्या के मामलों के पीछे PFI की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) के कार्यकर्ताओं का हाथ है। हालांकि, SDPI ने बीजेपी के इन आरोपों को खारिज कर दिया है।

 

 

 

सौजन्य इंडिया टीवी

 

 

 

 

24 November, 2021

संसद का शीतकालीन सत्र कल से शुरू, सुचारु काम-काज के लिए सर्वदलीय बैठक की गई
सरकार ने सभी दलों से सदन के सुचारू संचालन के लिए सहयोग का भी अनुरोध किया
बीजेपी का बड़ा बयान, कहा- सीरिया बनने की ओर बढ़ रहा है केरल, इस्लामिक आतंकवाद पर कोई कंट्रोल नहीं
सुरेंद्रन ने कहा, ‘राज्य में इस्लामिक आतंकवाद की वृद्धि पर कोई नियंत्रण नहीं है और पूरे राज्य में मांस की हलाल दुकानों की बाढ़ सी आ गई है
कृषि क़ानूनों की वापसी की घोषणा यह हमारी नाकामी है : उमा भारती
आज तक भारत के किसान किसी भी सरकारी प्रयास से संतुष्ट नहीं हुए है ।
राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महाराष्ट्र् विनोद तावडे को राष्ट्रीय महासचिव, सचिव और प. बंगाल मै प्रवक्ता नियुक्त किये
बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व नेता शहजाद पूनावाला को राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त् किया है।
वीडियो जर्नलिस्ट एसोसियन ने भी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का फूलो का गुलदस्ता देकर धन्यवाद किया