Hindi News Portal
राजनीति

जनमत भाजपा के साथ है, इसलिए निकाय चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत: विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल। प्रदेश में जनता का जनमत भारतीय जनता पार्टी के साथ है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की सरकारों ने गरीब कल्याण की जो योजनाएं लागू की हैं, उनका प्रभाव नीचे तक दिखाई दे रहा है। चुनाव में पार्टी के बूथ स्तर पर काम करने वाले कार्यकर्ता और पार्टी के संगठन तंत्र की अथक मेहनत से निकाय चुनाव में पार्टी बहुमत से जीतकर आई है और कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत से पार्टी को जनता का समर्थन और विश्वास मिला है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने दिल्ली में मीडिया से चर्चा के दौरान कही।
ग्रामीण निकायों की तरह नगरीय निकायों में भी मिली सफलता
श्री शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के प्रथम चरण के परिणामों में भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक सफलता मिली है। इसके लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं एवं प्रदेश वासियों को बहुत-बहुत बधाई। उन्होंने कहा कि प्रदेश की 36 नगरपालिकाओं में से 27 में ऐतिहासिक बहुमत मिला है, जबकि कांग्रेस केवल 4 नगरपालिकाओं में जीती है। शेष नगरपालिकाओं में भी पार्टी जीत हासिल करेगी। 86 नगर परिषदों में से 64 नगरपरिषदों में भी पार्टी को बहुमत मिला है, जबकि कांग्रेस को 8 नगरपरिषद में सफलता मिली है। इसी प्रकार 7 नगरनिगमों में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रचण्ड बहुमत से विजयी हुए हैं। जिन नगरनिगमों में पार्टी नहीं जीती, वहां पार्टी के पार्षद प्रत्याशी बहुमत से विजयी हुए हैं। श्री शर्मा ने कहा कि आमामी चरण में जो परिणाम आएंगे, उनमें भी भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक बहुमत से जीतेगी। श्री शर्मा ने कहा कि ग्रामीण और नगरीय निकाय दोनों में भारतीय जनता पार्टी को इतना प्रचण्ड बहुमत पहले कभी नहीं मिला, जिसके लिए मैं प्रदेश की जनता को धन्यवाद देता हूं और पार्टी कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई।
धनबल, बाहुबल का दुरुपयोग कांग्रेस का चरित्र
श्री शर्मा ने एक प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा अपने काम और विकास के मुद्दों को लेकर आगे बढ़ती है। यही वजह है कि निकाय चुनाव में जनता ने अपना समर्थन भाजपा को दिया है। लेकिन कांग्रेस जब भी हारती है तो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जैसे नेता अनर्गल बयानबाजी करने लगते हैं, हार के बहाने तलाशने लगते हैं। श्री शर्मा ने कहा कि धनबल और बाहुबल का दुरुपयोग करना कांग्रेस का चरित्र रहा है और कमलनाथ ने जिस तरह से 15 महीनों की सरकार में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया है, प्रदेश की जनता ने उसे देखा है।
नगरीय निकाय चुनाव के प्रथम चरण में पार्टी को मिली सफलता पर रविवार को प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने दिल्ली में विजय का उत्सव मनाया। पार्टी नेताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद श्रीमती सुमित्रा वाल्मीक, सुश्री कविता पाटीदार, सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटिल, श्री गजेंद्र पटेल, श्री केपी यादव, श्री दुर्गा दास उईके, श्री सुमेर सिंह सोलंकी सहित प्रदेश के अन्य सांसद उपस्थित थे।

18 July, 2022

दीनदयाल जी के मार्ग पर चलकर संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत बनायें कार्यकर्ता : विष्णुदत्त शर्मा
प्रदेश अध्यक्ष सौंसर मे बूथ 163 पर पं. दीनदयाल जी की जयंती कार्यक्रम में हुए शामिल, कार्यकर्ताओं के साथ सुना मन की बात कार्यक्रम
जनता का मिल रहा अपार समर्थन, भाजपा को मिलेगी ऐतिहासिक जीतः विष्णुदत्त शर्मा
नगर विकास के संकल्प पत्र को पूरा करना हमारी प्रतिबद्वता
पेरम्बरा से राहुल की भारत जोड़ो यात्रा शुरू
यात्रा का 17वां दिन सुबह 10 बजे अंबल्लूर जंक्शन पर रुकेगा।
अशोक गहलोत ने किया ऐलान, निश्चित रूप से लड़ूंगा कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव
अशोक गहलोत ने आगे कहा कि तारीख तो मैं अभी जाकर पक्की करूंगा। गहलोत ने कहा कि ये तय है कि मैं चुनाव लड़ूंगा (कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए)। जो हालात देश के हैं उसके लिए प्रतिपक्ष का मज़बूत होना बहुत जरूरी है और उसके लिए हम कोई कसर नहीं छोड़ें
सोनिया गांधी और माकन राजस्थान के सीएम पर फैसला करेंगे- गहलोत
उन्होंने साफ कर दिया है कि गांधी परिवार का कोई भी व्यक्ति अध्यक्ष नहीं बनेगा।