Hindi News Portal
राजनीति

कमलनाथ ने भोपाल में कांग्रेस की ‘नारी सम्मान योजना’ रथ को हरी झंडी दिखायी ।

भोपाल, : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बुधवार को अपने निवास से कांग्रेस द्वारा शुरू की गई नारी सम्मान योजना अभियान के तहत जिला शहर कांग्रेस भोपाल के कार्यकारी अध्यक्ष राजकुमार सिंह द्वारा तैयार किये गये नारी सम्मान योजना के छह रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उक्त रथों पर नारी सम्मान योजना की जानकारी दी गई है, जिन्हंे कांग्रेस के वचन पत्र में शामिल किया गया है और कांग्रेस सरकार आने पर उन्हें पूरा किया जायेगा। उक्त रथ भोपाल सहित पूरे प्रदेश मै घूमेंगे और कमलनाथ जी के द्वारा महिलाओं के लिए 1500 रू. महीने और 500 रू. में घरेलू रसोई गैस सिलेण्डर की गई घोषणा एवं तत्कालीन कमलनाथ सरकार की जनहितेषी योजनाओं का प्रचार-प्रचार करेंगे।
जिला शहर कांग्रेस भोपाल के कार्यकारी अध्यक्ष सिंह ने बताया कि कमलनाथ जी द्वारा बीते दिनों शुरू की गई कांग्रेस की नारी सम्मान योजना के प्रचार प्रसार के लिए पूरे जिले में भ्रमण के लिए निकाले गये रथों पर कांग्रेस सरकार आने पर महिलाओं को दिये जाने वाली सुविधाओं के बारे में प्रचारित-प्रसारित किया जायेगा।
इस अवसर पर भोपाल जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश मिश्रा, जितेन्द्र मिश्रा, पाराशर, सुजीत पाण्डेय, रामराज तिवारी, एल.के. पांडे, छावरिया, गिरीश शर्मा सहित अन्य कांग्रेसजन उपस्थित थे।

18 May, 2023

वह दिन दूर नहीं, जब भारत होगा दुनिया का सुपर पावर : राजनाथ सिंह
आप भविष्य पर काम करना चाहते हैं, तो भारत आएं।"
बैतूल लोकसभा के बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी का हृदयाघात से निधन
चुनाव दूसरे चरण में होना है यहां 26 तारीख को मतदान होना है
संजय निरुपम ने संजय राउत पर का बड़ा आरोप लगाया, खिचड़ी घोटाले के सरगना हैं, परिवार के माध्यम से रिश्वत ली
गरीब प्रवासियों के खाने के लिए दिया गया पैसा लूट लिया
भाजपा ने स्थापना दिवस पर सदस्यता का रिकॉर्ड बनाया एक दिन में 47,179 बूथों पर 2,82,242 नए लोग भाजपा में हुए शामिल -विष्णुदत्त शर्मा
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकार-वार्ता को संबोधित किया
पंजाब में भी लोकसभा चुनाव में कमल खिलेगा: डॉ. सुभाष शर्मा
पंजाब को अगर कोई इस संकट से निकाल सकता है तो वो भारतीय जनता पार्टी