Hindi News Portal
मनोरंजन

60 साल की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी असम की रूपाली बरूआ से गुपचुप शादी की

कोलकाता 25 मई : मशहूर फिल्म अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी की है. उनकी पत्नी का नाम रुपाली बरुआ है और वो असम की रहने वाली हैं.मशहूर एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी की है. उन्होंने आज महानगर कोलकाता में रुपाली बरुआ नाम की महिला से शादी रचाई. असम की रहने वाली रुपाली फैशन के बिज़नेस से जुड़ी हुई हैं.।
आशीष ने पहली शादी राजोशी बरुआ से की थी जो कि अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी थीं.आशीष ने दूसरी शादी बेहद सादे अंदाज़ में की है. परिवारवालों और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उन्होंने शादी की रजिस्ट्री कराई. शादी को लेकर उन्होंने कहा, “उम्र के इस पड़ाव पर रुपाली से शादी करना मेरे लिए अलग फीलिंग है.। हमने सुबह में कोर्ट मैरिज की है.”रुपाली से मुलाकात को लेकर आशीष ने कहा कि ये बड़ी लंबी कहानी है. खबर के मुताबिक उन्होंने कहा कि मुलाकात कैसे हुई इसके बारे में वो फिर कभी बाद में बताएंगे. उन्होंने कहा, “हम कुछ वक्त पहले मिले और रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया. पर हम दोनों ही ये चाहते थे कि शादी में ज्यादा धूम धाम न हो, बस परिवार ही रहे.”आशीष विद्यार्थी को हमसफर बनाने के बाद रुपाली बरुआ ने कहा कि वो एक खूबसूरत इंसान हैं और एक ऐसे शख्स हैं, जिनके साथ रहना अच्छा लगता है।
.आशीष विद्यार्थी ने साल 1991 में फिल्म काल संध्या से फिल्मों में डेब्यू किया था. उन्होंने अपने 30 साल से ज्यादा के करियर में हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, बंगाली, कन्नड़, मलयालम, ओड़िया, मराठी और इंग्लिश जैसी कई भाषाओं में फिल्म की. आशीष को फिल्म द्रोहकाल में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था.

 

25 May, 2023

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने दिया एफआईआर दर्ज करने का आदेश
कोर्ट ने दोनों के खिलाफ जांच के आदेश दिए ।
कान फिल्म फेस्टिवल में पहली बार भारतीय एक्ट्रेस अनूसया सेनगुप्ता ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता
फिल्म ‘शेमलेस’ के लिए उन्हें यह अवॉर्ड मिला है।
शाहरुख खान की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती करना पड़ा
पत्नी गौरी खान भी अस्पताल पहुंची
मशहूर एक्ट्रेस के प्राइवेट वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
कई यूजर्स ने गुस्सा भी जाहिर किया
लिव-इन में रहने वाले यू ट्यूबर्स ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की
पुलिस ने शवों को सिविल अस्पताल भेज दिया