Hindi News Portal
अपराध

सेना के जवान की पत्नी से हैवानियत, बच्चों के सामने गैंगरेप किया

रांची 29 मई : रांची में सेना के जवान की पत्नी से उसके बच्चों के सामने गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। सोमवार देर रात हुई इस वारदात की एफआईआर नामकुम थाने के खरसीदाग ओपी में मंगलवार दोपहर दर्ज हुई है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। रांची के ग्रामीण एसपी और पुलिस के कई अन्य अफसर मंगलवार रात पीड़िता के घर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। आला अफसरों के निर्देश पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की गई है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है।
जिस महिला से गैंगरेप हुआ है, उनके पति सेना में हैं और उनकी तैनात लेह-लद्दाख में है। उन्होंने हाल में खरसीदाग ओपी क्षेत्र में लालखटंगा नामक जगह पर एक मकान बनाने की शुरुआत की है। जिस इलाके में वारदात हुई है, वह शहर से दूर है और वहां अभी कई नए मकानों का निर्माण चल रहा है। सेना के जवान का अर्धनिर्मित घर जिस जगह पर है, उसके आस-पास के इलाके में अभी नई बसाहट चल रही है।
निर्माण कार्य की देखरेख के लिए जवान की पत्नी वहीं अर्धनिर्मित मकान में अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी। एक बच्चा सात साल का है, जबकि दूसरा चार महीने का है। महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को चार युवक अर्धनिर्मित मकान में घुस आए और जान से मारने की धमकी देकर बच्चों के सामने उसका गैंगरेप किया। युवकों ने महिला का मोबाइल भी तोड़ डाला और धमकी दी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो उसकी और उसके दोनों बच्चों की हत्या कर देंगे।
इधर महिला का कॉल नहीं लगने पर उसकी बहन ने अपने एक परिचित को उसके घर भेजा तो उसने रोते हुए घटना के बारे में बताया। इसके बाद मंगलवार दोपहर खरसीदाग ओपी पहुंचकर महिला ने एफआईआर दर्ज कराई। रांची के ग्रामीण एसपी सुमित कुमार अग्रवाल ने कहा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

29 May, 2024

"गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का पाकिस्तानी डॉन भट्टी को ईद की बधाई देनेवाला वीडियो कॉल वायरल,
वीडियो 16 जून का है।
कुख्यात गैंगस्टर अबू सलेम को सता रहा जान का खतरा , कोर्ट में अर्जी दाखिल कर गुहार लगाई
सलेम को तलोजा जेल में कड़ी सुरक्षा वाले सेल में रखा गया है।
नाबालिग से जबरन शादी और दुष्कर्म करने के मामले में व्यक्ति को 10 वर्ष कैद की सजा
दोषी की दो नाबालिग बेटियां भी हैं, जो अब 13 और 17 साल की हैं.
दिल्ली की अदालत ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ाई
30 अप्रैल को सिसोदिया को जमानत देने से इनकार कर दिया था।
सेना के जवान की पत्नी से हैवानियत, बच्चों के सामने गैंगरेप किया
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए SIT गठित