Hindi News Portal
राजनीति

अभी तो निकाह हुआ था, तलाक भी हो गया ; शहजाद पूनावाला

नईदिल्ली,07 जून ; आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने गुरुवार को कहा था कि इंडिया गठबंधन महज लोकसभा चुनाव तक ही सीमित था। अब इसका दिल्ली के विधानसभा चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी। इस पर बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने तंज कसा है।
शहजाद पूनावाला ने कहा, अभी-अभी तो दिल्ली में आप-कांग्रेस का निकाह हुआ था और अभी तलाक भी हो गया। आम आदमी पार्टी के नेता कह रहे हैं कि अब दिल्ली में इंडिया गठबंधन नहीं रहेगा। वो यह बात ऐसे वक्त में कह रहे हैं, जब हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में उन्हें जीरो सीट मिली है। लोकसभा चुनाव में मुंह की खाने के बाद अब गोपाल राय कह रहे हैं कि यह रिश्ता यहीं खत्म हुआ। अब दिल्ली विधानसभा चुनाव में दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है।
बीजेपी नेता ने आगे कहा, वैसे भी यह मतलब का ही गठबंधन था। दिल्ली में दोस्ती कर रहे थे और पंजाब में कुश्ती। वहीं चंडीगढ़ में मस्ती कर रहे थे। इट वाज द फ्रेंडशिप ऑफ बेनिफिट, जिसका मतलब है कि बेनिफिट खत्म तो फ्रेंडशिप खत्म। वैसे भी कुछ दिनों पहले जो निकाह फरमाया था, वो अब तीन तलाक में खत्म हो गया। अब कांग्रेस पार्टी जैसे पंजाब में आम आदमी पार्टी को भ्रष्टाचारी कहती है, कहती है कि यह उग्रवादियों के साथ है। अब दिल्ली में एक-दूसरे की तारीफ करने वाले एक-दूसरे को गालियां देंगे। यही इंडी अलायंस का चरित्र है।
उन्होंने आगे कहा, अब तो यहां तीन तलाक हुआ है। आगे आगे देखिए यह तीन तलाक पश्चिम बंगाल से लेकर केरल तक में होगा। यही इंडी अलायंस का असली चेहरा है। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच हुई नई–नई शादी अब तलाक में तब्दील हो चुकी है।
बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन हुआ था। इस गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी ने जहां दिल्ली की चार लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ा था, वहीं कांग्रेस ने तीन सीटों पर, लेकिन दिल्ली की सातों सीट बीजेपी के खाते में आ गई।

07 June, 2024

कांग्रेस अध्यक्ष का पार्टी कार्यकता से पैर धुलवाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
नाना पटोले भाजपा और सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर
राहुल गांधी ने वायनाड को धोखा दिया, इसे अपने परिवार की संपत्ति बनाना चाहते हैं : भाजपा
राहुल गांधी ने घोषणा की कि वह वायनाड सीट छोड़ रहे हैं।
कर्नाटक हाई कोर्ट ने पॉक्सो मामले में बीएस येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर रोक लगाई
17 जून को जांच में शामिल होने की बात कही है,
राहुल गांधी वायनाड के लोगों को धन्यवाद देने केरल पहुंचे
प्यार से नफरत की हार हुई, पीएम वाराणसी में बाल-बाल बच गए
इंडिया गठबंधन, ने नीतीश कुमार को पीएम बनाने का ऑफर दिया था ; केसी त्यागी
एनडीए से पहले विपक्षी इंडिया गठबंधन ने भी सरकार बनाने की कोशिशें की