Hindi News Portal
मनोरंजन

बेटी सोनाक्षी की शादी से पहले होने वाले दामाद जहीर से शत्रुघ्न सिन्हा मिले और, गले लगाया

मुंबई 21 सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दो दिन बाद यानी 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इन सब के बीच खबरें थी कि एक्ट्रेस के पापा, अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं हैं और वो शादी में शामिल नहीं होंगे। इन सभी अफवाहों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने विराम लगा दिया है। शत्रुघ्न सिन्हा और उनके होने वाले दामाद जहीर इकबाल को पहली बार एक साथ देखा गया। इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफरों को कई पोज भी दिए।
दिग्गज स्टार ने जहीर इकबाल को आशीर्वाद भी दिया। कई क्लिप में दोनों एक-दूसरे के गले लगते नजर आए। शत्रुघ्न सिन्हा इस दौरान काफी खुश नजर आए। एक कैमरामैन के अनुरोध पर उन्होंने ‘खामोश’ भी कहा। जहीर और शत्रुघ्न के अलावा, सोनाक्षी भी स्पॉट हुईं। फोटोग्राफरों ने उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। वह कार से उतरी और सीधे बिल्डिंग की ओर चली गई।
इस दौरान वे कैजुअल आउटफिट में नजर आईं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि शादी को लेकर दिग्गज एक्टर काफी नाराज हैं। जब उनसे बेटी सोनाक्षी की शादी की खबर को लेकर पूछा गया, तो उन्होंने इसकी जानकारी ना होने की बात कही। कहा जा रहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी में शामिल नहीं होंगे। हालांकि, उन्होंने इन सभी दावों को खारिज कर दिया। सोनाक्षी और जहीर 23 जून को कोर्ट मैरिज करेंगे, इसके बाद मुंबई में शिल्पा शेट्टी के हाई-प्रोफाइल रेस्टोरेंट बैस्टियन में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे।

21 June, 2024

पहली फिल्म रिफ्यूजी के 24 साल पूरे होने पर करीना ने जश्न मनाया
करीना और जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।
बेटी सोनाक्षी की शादी से पहले होने वाले दामाद जहीर से शत्रुघ्न सिन्हा मिले और, गले लगाया
23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने दिया एफआईआर दर्ज करने का आदेश
कोर्ट ने दोनों के खिलाफ जांच के आदेश दिए ।
कान फिल्म फेस्टिवल में पहली बार भारतीय एक्ट्रेस अनूसया सेनगुप्ता ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता
फिल्म ‘शेमलेस’ के लिए उन्हें यह अवॉर्ड मिला है।
शाहरुख खान की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती करना पड़ा
पत्नी गौरी खान भी अस्पताल पहुंची