Hindi News Portal
राजनीति

भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है, भाजपा अमरवाड़ा में जीत का इतिहास रचेगी ; मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

छिंदवाड़ा, 08 जुलाई ; मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सोमवार को बटकाखापा और अमरवाड़ा में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अमरवाड़ा के हर खेत को पानी और हर हाथ को काम देने का कार्य भाजपा सरकार करेगी। कांग्रेस के नेता घूमने के लिए हेलीकॉप्टर का उपयोग करते हैं, लेकिन भाजपा सरकार गरीबों की जिंदगी बचाने के लिए पीएम श्री हेल्थ एंबुलेंस सेवा चला रही है। कांग्रेस ने आदिवासी महापुरूषों, क्रांतिवीरों को कभी सम्मान नहीं दिया, भाजपा सरकार भगवान बिरसा मुंडा की स्मृति में आदिवासी गौरव दिवस मना रही है। जनसभा को प्रदेश शासन की मंत्री श्रीमती संपतिया उईके, सांसद विवेक बंटी साहू एवं पार्टी प्रत्याशी श्री कमलेश शाह ने भी संबोधित किया।
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में आप सभी लोगों की उपस्थिति और चेहरे की चमक बता रही है कि यहां भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में लहर चल रही है। अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र की पूरी जनता भाजपा के साथ है, यहां हमारी पार्टी को कोई नहीं हरा सकता है।
आदिवासी महापुरूषों को सम्मान देने के साथ उनकी वीरता की गाथाएं छात्रों को पढ़ाई जाएगी
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि अमरवाड़ा क्षेत्र में पीने के पानी के साथ सबसे बड़ी समस्या सिंचाई के लिए पानी की है। इस क्षेत्र में नदियों को जोड़कर, बड़े बांध बनाकर हर खेत तक सिंचाई के लिए पानी पहुंचाया जाएगा। इस क्षेत्र में पीजी कॉलेज भी खोला जाएगा। आदिवासी क्षेत्र के बच्चों को प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की नौकरी के लिए निःशुल्क कोचिंग दी जाएगी। इस क्षेत्र के लोगों को रोजगार के साधन भी भाजपा सरकार उपलब्ध करा रही है। खेती के साथ पशुपालन को बढ़ावा दिया जा रहा है। मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि स्व. मनमोहन शाह बट्टी के सभी सपनों और अधूरे कार्यों को भाजपा सरकार पूरा करेगी। स्व. मनमोहन शाह बट्टी आज जहां कहीं भी हैं, वे हमें और भाजपा को आशीर्वाद दे रहे हैं।
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि आप सभी का एक वोट इस क्षेत्र के विकास को गति देगा। 10 जुलाई को प्रातः 7 बजे आप सभी अपने-अपने मतदान केन्द्रों पर पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी को अपना वोट रूपी आशीर्वाद प्रदान करें, भाजपा सरकार इस क्षेत्र में विकास में चार चांद लगाएगी। आपका एक वोट इस क्षेत्र के विकास को गति देगा। कांग्रेस नेता हमेशा झूठ फैलाते हैं, उनके झूठ के चंगुल में नहीं फंसना है। कांग्रेस के छिंदवाड़ा से कमलनाथ करीब 40 साल तक सांसद रहे, लेकिन अमरवाड़ा क्षेत्र में सिंचाई और रोजगार के लिए कोई कार्य नहीं किया है। आप सभी भाजपा के प्रत्याशी कमलेश शाह को वोट देकर ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाएं, भाजपा सरकार विकास के नए कीर्तिमान स्थापित करेगी।
अमरवाड़ा में जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के समक्ष अमरवाड़ा यादव महासभा के अध्यक्ष एवं कांग्रेस नेता संजय यादव ने अपने सैकड़ों समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया और कहा कि आप एक राजनीतिक दल में नहीं बल्कि परिवार में शामिल हुए हैं। आज से आप सभी भाजपा परिवार के सदस्य हैं।
इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री दिलीप अहिरवार, विधायक दिनेश राय मुनमुन, सहित पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

08 July, 2024

महाराष्ट्र MLC चुनाव में NDA ने मारी बाजी, 11 में से 9 सीटें जीतीं
MVA के खाते में आई 2 सीटें ,कांग्रेस के 7-8 विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की है
दिल्ली कूच करने को लेकर किसान संगठनों ने 14 जुलाई को बैठक बुलाई, बन सकती है कोई रणनीति
पंजाब के किसानों को शंभू बॉर्डर पर करीब 6 माह पहले रोक दिया गया।
प्रदेश अध्यक्ष व सांसद वीडी शर्मा ने अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं अधिक से अधिक मतदान करने की अपील करी
आपका एक वोट अमरवाड़ा के विकास को सुनिश्चित करेगा
भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है, भाजपा अमरवाड़ा में जीत का इतिहास रचेगी ; मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव
ने अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के अंतिम दिन बटकाखापा एवं अमरवाड़ा में जनसभाओं को संबोधित किया
दिग्विजय सिंह की युवा नेताओं को सीख दी नेताओ के साथ फोटो खिंचवाकर नेता नहीं बनोंगे
अपने नेता राहुल गांधी से कुछ सीख ले ।