Hindi News Portal
अपराध

BMW हिट-एंड-रन के 72 घंटे पकड़ा गया शिवसेना नेता का बेटा, पीछे लगी थीं 14 टीमें

मुंबई 09 जुलाई; मुंबई के वर्ली में हिट-एंड-रन मामले में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी मिहिर शाह को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से ही मिहिर शाह फरार चल रहा था।
मुंबई पुलिस ने मिहिर शाह को गिरफ्तार करने के लिए 14 टीमें बनाई थीं। पुलिस के मुताबिक, वर्ली कोलीवाड़ा निवासी कावेरी नखवा (45) रविवार को सुबह करीब 5.30 बजे अपने पति प्रदीप के साथ डॉ. एनी बेसेंट मार्ग से गुजर रही थीं, तभी बीएमडब्ल्यू सवार मिहिर शाह ने दंपति के दोपहिया वाहन को कथित तौर पर टक्कर मार दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला कार के साथ दो किलोमीटर से अधिक दूरी तक घिसटती चली गई। उन्होंने बताया कि महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद आरोपी बांद्रा-वर्ली सी लिंक की ओर भाग गया। आरोपी अपनी कार और बगल वाली सीट पर बैठे ड्राइवर राजऋषि बिदावत को बांद्रा इलाके में कला नगर के पास छोड़कर फरार हो गया था।
पुलिस का मानना है कि आरोपी महिर शाह मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना गुट के सदस्य और राजनेता राजेश शाह का बेटा है। ऐसा कहा जा रहा है कि वह अपनी मां और बहन सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ छिपा हुआ था। सभी परिवार और करीबी रिश्तेदारों के मोबाइल फोन भी बंद थे। इससे पहले रविवार को गिरफ्तार किए गए पिता को 24 घंटे के भीतर 15,000 रुपये के भुगतान पर जमानत मिल गई थी। एक अन्य आरोपी राजऋषि बिदावत जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि यह वही ड्राइवर है जिससे मिहिर शाह ने कार अपने कंट्रोल में ली थी और चला रहा था। मिहिर शाह द्वारा एक बार में कथित तौर पर लगभग 20 हजार रुपये खर्च करने के कुछ घंटे बाद उसकी कार से ये हादसा हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि आरोपी मिहिर शाह के राजनेता पिता ने ड्राइवर को आदेश दिया है कि वह आरोप अपने सिर ले ले और कह दे कि दुर्घटना के समय कार वह (ड्राइवर) खुद चला रहा था।
पुलिस के अनुसार, रविवार को मिहिर शाह जुहू के वाइस-ग्लोबल तापस बार में पार्टी के लिए घर से निकला था। उस समय वह अपने पिता के नाम पर रजिस्टर्ड मर्सिडीज चला रहा था। उसके साथ चार दोस्त भी थे। पांचों ने रात 11 बजे तक बार में पार्टी की और उनका कुल बिल 18,730 रुपये बना था। सोमवार को रात 1.15 बजे मिहिर शाह अपने दोस्तों को मर्सिडीज में बैठाकर घर वापस ले जा रहा था। सुबह 4 बजे उसने बिदावत से कहा कि वह उसे मरीन ड्राइव पर BMW में ‘जॉय राइड’ के लिए ले जाए। सुबह 5 बजे, मरीन ड्राइव पर इधर-उधर घूमने के बाद, कार घर लौट आई। पुलिस का मानना है कि जब कार कलनगर पहुंची, तभी मिहिर शाह ने बिदावत के साथ सीट बदली। यानी ड्राइविंग सीट पर ड्राइवर की जगह मिहिर शाह बैठा था

 


Rns

09 July, 2024

साइबर शातिरों ने नए तरीके से ठगी बिना OTP या फोन कॉल के खाते से उड़ा लिए पैसे पुलिस भी हैरान
पुलिस ने गिरोह के 8 सदस्यों को गिरफ्तार किया है।
8 साल की बच्ची के साथ 12-13 साल के क्लासमेट्स ने गैंगरेप कर हत्या की, इस तरह हुआ खुलासा
घटना रविवार को मुच्चुमरी गांव में हुई और बुधवार को इसका खुलासा हुआ
BMW हिट-एंड-रन के 72 घंटे पकड़ा गया शिवसेना नेता का बेटा, पीछे लगी थीं 14 टीमें
पुलिस ने मिहिर शाह को गिरफ्तार करने के लिए 14 टीमें बनाई थीं।
हाथरस कांड के बाबा को बचाने के लिए वकील ने ‘नई कहानी’, गढ़ी इस चीज को बताया भगदड़ का कारण
भीड मै जहरीले स्प्रे का इस्तेमाल हुआ है
फरार इनामी सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार
7 लोगों को आरोपी बनाया था।