Hindi News Portal
अपराध

CBI ने शुशांत सिंग राजपुत केस मै रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करने के लिए कहने के बाद ही रिया चक्रवर्ती को दर्ज एफआईआर में एक अभियुक्त के रूप में नामित किया गया है. इससे पहले, मामले में बिहार पुलिस द्वारा जांच के मुद्दे पर महाराष्ट्र और बिहार सरकारों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी.
एजेंसी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करने के एक दिन बाद, एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. सुशांत के परिजनों की शिकायत के बाद बिहार पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मामले के आधार पर ये FIR दर्ज की गई. सीबीआई के संयुक्त निदेशक मनोज श्रीधर जांच की अगुवाई करेंगे.
सीबीआई के प्रवक्ता ने कहा कि एजेंसी ने बिहार सरकार के अनुरोध और केंद्र सरकार की अधिसूचना के बाद मामला दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि एजेंसी ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज बिहार पुलिस के केस को अपने हाथ में लेते हुए जांच का दायरा बढ़ाया है.

CBI ने रिया, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य को नामजद किया है. विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

 

07 August, 2020
Share |

सुशांत के करीबी दोस्त संदीप का झूट सीबीआई ने पकड़ा
शक की सुई दोस्त पर भी सीबीआई के हाथ लगा प्रमुख सुराग
CBI ने शुशांत सिंग राजपुत केस मै रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR
केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच देने के एक दिन बाद के बाद FIR
विकास दुबे का हुआ अंतिम संस्कार, बॉडी लेने के लिए चुपचाप लाया गया बहनोई
कहा जा रहा है कि पुलिस विकास की पत्नी और बेटे को भी लेकर आई थी
कानपुर एनकाउंटर: IG बोले- शक के घेरे में चौबेपुर थाना, सबूत मिले तो पुलिसवालों पर भी दर्ज होगा हत्या का केस
कानपुर पुलिस टीम पर हमले के मामले में कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा कि विकास दुबे को पुलिस मूवमेंट की जानकारी कैसे मिली, इस पर स्थानीय पुलिस स्टेशन के सभी कर्मी हमारी जांच के दायरे में है।
हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद, सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि
उत्तर प्रदेश के कानपुर में बदमाशों ने हाल के दिनों में सबसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया है। यहां एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गए पुलिस दस्ते पर बदमाशों ने हमला कर दिया।