Hindi News Portal
राज्य

सुशांत सिह केस की जांच कर रहै विनय तिवारी पटना एसपी का मुंबई मै क्वारंटीन समाप्त

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार के IPS ऑफ़िसर विनय तिवारी को जांच के लिए मुंबई आए थे उन्हे बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने जबरन क्वारंटीन से कर दिया था उनका क्वांरटीन समाप्र कर दिया गया है वे अब आज ही पटना वापस लौट सकते हैं। पटना पुलिस की सिफारिश पर बीएमसी ने 5 दिन की क्वारनटीन के बाद आईपीएस अफसर विनय तिवारी को छोड़ने का फैसला किया। यह फैसला रिटर्न टिकट दिखाने के बाद लिया गया।
बता दें कि सुशांत सिंह मामले की जांच के लिए आईपीएस विनय तिवारी रविवार को मुंबई पहुंचे थे। उसी दिन देर रात उन्हें होम क्वारंटीन कर दिया गया था।

07 August, 2020
Share |

UP में देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनेगी, मुख्यमंत्री योगी की घोषाणा
मेरठ व गाजियाबाद को स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित करने की योजना को शीघ्रता से प्रारंभ किया जाए
तेलंगाना: कांग्रेस ने चुनाव की तैयारियों के लिए बुलाई थी मीटिंग, शुरू हो गई हाथापाई
हैदराबाद में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव की तैयारियों को लेकर चल रही मीटिंग के दौरान कांग्रेस के दो गुटों के बीच जमकर हाथापाई हुई।
असम की कोर्ट ने वीजा उल्लंघन मामले में 25 बांग्लादेशियों की रिहाई के आदेश दिए
भारत के असम राज्य की एक अदालत ने उन 25 बांग्लादेशी नागरिकों को रिहा करने का आदेश दिया है, जो वीजा शर्तो के उल्लंघन के आरोप में मई से जेल में बंद हैं।
बसपा प्रमुख मायावती ने बोला योगी आदित्यनाथ सरकार पर बड़ा हमला
मायावती ने कहा कि प्रदेश में अब न तो किसी को कानून का डर है और न ही कानून का राज है। प्रदेश में बढ़ते अपराध से यहां की आम जनता परेशान है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के गैंगस्टर व एनएसए के तहत कार्रवाई किए जाने के बाद भी अपराध और अपराधी नियंत्रण में नहीं हैं।
सुशांत सिह केस की जांच कर रहै विनय तिवारी पटना एसपी का मुंबई मै क्वारंटीन समाप्त
सुशांत आत्महत्या मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे थे, तब उन्हे जबरन उन्का क्वारंटीन कर दिया गया था