Hindi News Portal
राज्य

बसपा प्रमुख मायावती ने बोला योगी आदित्यनाथ सरकार पर बड़ा हमला

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अपराध का शिकार लोकतंत्र का चौथा खंभा यानी मीडिया भी है। मायावती ने सोमवार को मीडिया को संदेश जारी कर कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के दौर में भी बढ़ते अपराध से लोग बेहद परेशान हैं।

उन्होंने पत्रकार की हत्या पर शोक और नाराजगी जताते हुए कहा, "यूपी में हर दिन अपराध दर बढ़ रहा है। अब लोकतंत्र के चौथे स्तंभ, हमारे मीडियाकर्मियों को भी लक्ष्य बनाया जा रहा है। यह दर्शाता है कि राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति दयनीय है।"

मायावती ने कहा कि प्रदेश में अब न तो किसी को कानून का डर है और न ही कानून का राज है। प्रदेश में बढ़ते अपराध से यहां की आम जनता परेशान है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के गैंगस्टर व एनएसए के तहत कार्रवाई किए जाने के बाद भी अपराध और अपराधी नियंत्रण में नहीं हैं। लगता है कि प्रदेश में कानून का अनुचित व द्वेषपूर्ण प्रयोग हो रहा है। यही कारण है कि अपराधी बेखौफ हो गए हैं।

नीट और जेईई की परीक्षाओं को लेकर मायावती ने कहा कि अगर परीक्षाएं हो रही हैं, तो जो संस्थान परीक्षाएं करवा रहे हैं, उन्हें सभी तरह की तैयारियों का ध्यान रखना चाहिए। साथ ही कोरोना संकट के बीच सभी सावधानियां बरतनी चाहिए। (IANS)

 

सौजन्य : इंडिया टीवी
फ़ाइल फोटो

25 August, 2020
Share |

UP में देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनेगी, मुख्यमंत्री योगी की घोषाणा
मेरठ व गाजियाबाद को स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित करने की योजना को शीघ्रता से प्रारंभ किया जाए
तेलंगाना: कांग्रेस ने चुनाव की तैयारियों के लिए बुलाई थी मीटिंग, शुरू हो गई हाथापाई
हैदराबाद में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव की तैयारियों को लेकर चल रही मीटिंग के दौरान कांग्रेस के दो गुटों के बीच जमकर हाथापाई हुई।
असम की कोर्ट ने वीजा उल्लंघन मामले में 25 बांग्लादेशियों की रिहाई के आदेश दिए
भारत के असम राज्य की एक अदालत ने उन 25 बांग्लादेशी नागरिकों को रिहा करने का आदेश दिया है, जो वीजा शर्तो के उल्लंघन के आरोप में मई से जेल में बंद हैं।
बसपा प्रमुख मायावती ने बोला योगी आदित्यनाथ सरकार पर बड़ा हमला
मायावती ने कहा कि प्रदेश में अब न तो किसी को कानून का डर है और न ही कानून का राज है। प्रदेश में बढ़ते अपराध से यहां की आम जनता परेशान है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के गैंगस्टर व एनएसए के तहत कार्रवाई किए जाने के बाद भी अपराध और अपराधी नियंत्रण में नहीं हैं।
सुशांत सिह केस की जांच कर रहै विनय तिवारी पटना एसपी का मुंबई मै क्वारंटीन समाप्त
सुशांत आत्महत्या मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे थे, तब उन्हे जबरन उन्का क्वारंटीन कर दिया गया था