Hindi News Portal
राजनीति

हार के बाद पहली बार बोले तेजस्वी, कहा- बिहार का फैसला हमारे पक्ष में है

 

 

पटना. बिहार चुनाव परिणाम के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव को राजद और महागठबंधन का नेता चुना गया। इसके बाद एक प्रेस वार्ता में उन्होंने नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार में अगर नैतिकता है तो कुर्सी छोड़ दें। बिहार का फैसला हमारे पक्ष में है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कुर्सी पर बैठे है, हम लोगों की लोगों के दिलों में बैठे हैं। तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी आरजेडी को सबसे बड़ी पार्टी बनने से नहीं रोक पाई। तेजस्वी यादव ने इस दौरान चुनाव की मतगणना प्रक्रिया पर भी कुछ सवाल उठाए।

तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव का जो फैसला आया है वह एक तरह से महागठबंधन के पक्ष में रहा है लेकिन नतीजा उनके (NDA) के पक्ष में गया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि 2015 में भी भारतीय जनता पार्टी ने चोर दरवाजे से नीतीश कुमार के साथ मिलकर सरकार बना ली थी। उन्होंने कहा कि एनडीए ने धन, बल और छल के दम पर चुनाव जीता है। उन्होंने कहा कि एक तरफ देश के प्रधानमंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री एक तरफ
राजद नेता ने कहा कि भाजपा को प्रकोष्ठ ने जोड़-भाग गुणा सबकुछ किया लेकिन फिर भी राष्ट्रीय जनता दल को सबसे बड़ा दल होने से रोक नहीं पाए। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार जी तीसरे नंबर पर खिसक गए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार ने बदलाव का जना देश दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर नीतीश कुमार में थोड़ी भी नैतिकता बची होगी तो उन्हें जनता के फैसले का सम्मान करते हुए कुर्सी से हट जाना चाहिए।

तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने कहा कि कुछ लोग भले ही कुर्सी पर बैठे हों, लेकिन महागठबंधन और हम लोग जनता के दिलों पर बैठे हुए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता हम लोगों के साथ है। तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी पार्टी बिहार में धन्यवाद यात्रा निकालेगी और उन्होंने कहा कि पार्टी का मानना है कि चुनाव हारे नहीं जीते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर 19 लाख रोजगार, समान काम समान वेतन, स्वंय सहायता समूह को मानदेय और शिक्षा व्यवस्था नहीं सुधरी तो जनवरी के बाद उनकी पार्टी बड़ा आंदोलन करेगी।

 

सौजन्य इंडिया टीवी

12 November, 2020

हार के बाद पहली बार बोले तेजस्वी, कहा- बिहार का फैसला हमारे पक्ष में है
प्रेस वार्ता में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार में अगर नैतिकता है तो कुर्सी छोड़ दें। बिहार का फैसला हमारे पक्ष में है।
बिहार का अगला मुख्यमंत्री का सस्पेंस पीएम मोदी ने समाप्त किया
बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा की सीट जदयू से ज्यादा सीटें आने के बाद भी मुख्यमंत्री पद को लेकर राजनैतिक गलियारो मै चर्चा गर्म थी की कोन होगा अगला मुख्यमंत्री ?
महबूबा मुफ्ती के बदले सुर, बोलीं-जम्मू-कश्मीर का झंडा और तिरंगा एक साथ उठाऊंगी
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के तिरंगा न उठाने के बयान को लेकर राज्य में बीते दिनों जमकर बवाल मचा था जिसे देखते हुए उन्होंने अपने बयान में बदलाव किया है।
दशहरा रैली में उद्धव ठाकरे ने कहा कि मेरा हिंदुत्व बाला साहेब के हिंदुत्व से अलग है
आपका हिंदुत्व घंटी और बर्तन बजाने से संबंधित है, हमारा हिंदुत्व वैसा नहीं है।
कांग्रेस को धूल चटाने के मेरे प्रस्ताव पर मोहर लगाएं, कमल का बटन दबाएं: ज्योतिरादित्य सिंधिया
दिमनी, अंबाह, मेहगांव, गोहद की सभाओं में वरिष्ठ नेता ने कहा- मेरी लड़ाई जनता के गद्दारों से