Hindi News Portal
अपराध

कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया के घर NCB की छापेमारी,

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के मुंबई स्थित फ्लैट पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज छापा मारा है। साथ ही भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को समन जारी किया गया। इसके बाद भारती अपनी लाल मर्सडीज में NCB के अधिकारियों के साथ और NCB की ईको कार में टीम के साथ हर्ष रवाना हुए हैं।

एनसीबी की मुंबई जोनल यूनिट ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष के घर पर जांच की। NCB ने अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में रेड मारी। सूत्रों के मुताबिक पैडलर की निशानदेही पर ये छापेमारी हुई है। संदिग्ध पदार्थ (गांजा) बरामद हुआ है।

भारती सिंह मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन हैं। उन्होंने इंडियन लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर की शुरुआत की थी। भारती ने 'द कपिल शर्मा शो' के साथ-साथ कई कॉमेडी शोज में काम किया है। साल 2017 में उन्होंने राइटर हर्ष लिम्बाचिया से शादी की थी।

बता दें कि एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही है। इस सिलसिले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से पूछताछ की जा चुकी है। हाल ही में अभिनेता अर्जुन रामपाल और फिल्मकार फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी एनसीबी ने रेड मारी थी।
एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय के अनुरोध पर ड्रग्स से संबंधित कई कथित चैट सामने आने के बाद मामला दर्ज किया और जांच चल रही है।

 

 

21 November, 2020

कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया के घर NCB की छापेमारी,
छापेमारी में अंधेरी और लोखंडवाला की जा रही है। सूत्रों के अनुसार एजेंसी को भारती के घर से कथित तौर पर कुछ संदिग्ध समन भी बरामद हुआ है
बिकरू कांड: 37 पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश, 8 की हो सकती है सेवा समाप्ति
उत्तर प्रदेश सरकार के पुलिस महानिदेशक को विशेष जांच दल (SIT) की सिफारिश के आधार पर कानपुर के बिकरू कांड में 37 पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत दे दी गई है
अर्नब गोस्वामी को चार नवंबर को उनके घर से एक बंद हुए केस में गिरफ्तार किया गया था
धोनी की 5 साल की बेटी जीवा को मिली धमकी के बाद पुलिस ने माही के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई
रांची शहर के सिमलिया इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है. साथ ही धोनी के घर के बाहर स्टैटिक फोर्स को भी तैनात किया गया है. धोनी के सिमलिया स्थित फार्म हाउस की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है.
सुशांत के करीबी दोस्त संदीप का झूट सीबीआई ने पकड़ा
शक की सुई दोस्त पर भी सीबीआई के हाथ लगा प्रमुख सुराग