Hindi News Portal
खेल

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने गुरूग्राम मै ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान दिया

 देश महामारी से जूझरहे लोगो की सेवा करने के लिये हर शख्स आगे आ रहा है जिससे जो बन पड रहा है कर रहा है वही भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने गुरुग्राम पुलिस को लोगों के बीच जाकर कई ऑक्सीन कंसंट्रेटर दान दिए। गुरुग्राम पुलिस विभाग ने अपने दफ्तर में रखे हुऐ इन कंसट्रेटर्स की एक तस्वीर ट्वीट की और साथ ही इसके लिए धवन को धन्यवाद कहा। शुक्रवार देर रात गुड़गांव पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, हमारे प्रतिबद्ध प्रयासों को आगे बढ़ाते हुए। ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रदान करने के लिए हम शिखर धवन के आभारी हैं।

धवन ने जवाब में ट्वीट किया, "इस महामारी के माध्यम से अपने लोगों की सेवा करने के लिए आभारी हूं। मदद का छोटा सा प्रतीक! अपने लोगों और समाज की पूरी मदद करने के लिए हमेशा तैयार। भारत इस महामारी के खिलाफ उठ खड़ा होगा और चमकेगा!

 

 

 

 

16 May, 2021

तोक्यो ओलंपिक भारतीय पुरूष हॉकी की अच्छी शुरुआत न्यूजीलैंड को 3-2 से हराया
भारतीय पुरूष हॉकी टीम ने गोलकीपर पी आर श्रीजेश के शानदार प्रदर्शन मदद से न्यूजीलैंड को 3-2 से हराकर तोक्यो ओलंपिक में जीत का आगज किया
विश्व पटल पर मध्यप्रदेश के खिलाड़ी देश और प्रदेश का नाम दर्ज करायेंगे: मुख्यमंत्री चौहान
मुख्यमंत्री ने शुभकामनाएँ देते हुऐ कहा "जीत हमारी हर नस में, आये यहाँ जो करने वो करके हम दिखलाएंगे, जीत की बाजी खेले हम और दिल को भी जीत के आएंगे"।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी टोक्यो जाने वाले खिलाड़ियों को सलाह- अपेक्षाओं के बोझ तले दबने की जरूरत नहीं ,देश की जनता की और से शुभकामनाएं आपके साथ है ।
देशभर से लोग नमोएप के ज़रिए अपने प्रिय खिलाडि़यों को शुभकामनाएं दे रहे हैं
टी-20 विश्व कप का आयोजन यूएई में किया जाएगा : BCCI की घोषणा
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने घोषणा की है की आगामी टी-20 विश्व कप आयोजन अब यूएई में किया जाएगा।
फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह नही रहे 91 साल की उम्र में कोरोना से निधन, 5 दिन पहले ही उनकी पत्नी का निधन हो गया था
मिल्खा सिंह ने कहा कि हमने तय किया बेटे को कोई प्रोफेशनल डिग्री दिलाएंगे। डॉक्टर, इंजीनियर वाली, मगर स्पोर्ट्स नहीं बनायेगे