Hindi News Portal
अपराध

नाबालिग ​8वीं की छात्रा को शिक्षक के प्रेम पत्र भेजने पर गांव वालो ने शिक्षक का निकाला जुलुस

इंदौर: इंदौर से करीब 70 किमी दूर खेड़ी सीहोद गांव के निजी स्कुल के 24 वर्षीय शिक्षक ने अपनी कक्षा आठवी की नाबालिग छात्रा को प्रेमपत्र भेजे जाने पर ग्रामीणों ने स्कूल के टीचर को जमकर पीटते हुए उसका मुह काल कर आधा सिर मूंड दिया. और उसका गांव मै जुलुस निकाला गया ।
शनिवार की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षक को 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मानपुर पुलिस थाने के प्रभारी हितेंद्र राठौड़ ने रविवार को बताया कि, 'घटना को लेकर खेड़ी सीहोद गांव से 24 वर्षीय टीचर को गिरफ्तार किया गया है. थाना प्रभारी के मुताबिक, शिक्षक के खिलाफ यौन उत्पीड़न और धमकी देने के आरोपों में IPC तथा लैंगिक अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो एक्ट) के तहत FIR दर्ज की गई है.
थाना प्रभारी राठौड़ ने बताया, 'शिक्षक पर आरोप है कि वह अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा का पीछा करता था. उसने नाबालिग को हाल ही में प्रेम पत्र भी भिजवाया था. उसने छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने उसका प्रेम निवेदन स्वीकार नहीं किया, तो उसके परिवार को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे । साथ ही गाव वालो पर भी शिक्षक के साथ गाली-गलौज, मारपीट और बदसलूकी करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ भी संबद्ध धाराओं पर मामला दर्ज किया गया है । इसकी जांच की जा रही है ।

 

27 June, 2021

बीती रात पुलिसकर्मी पर गुंडों के व्दारा किये गए हमले के 12 घंटे के अंदर पुलिस ने तीन आरोपी गिरफ्तार कर उनके मकान और दूकान पर निगम ने अतिक्रमण की कार्यवाही
नगर निगम की अतिक्रमण की कार्यवाही के समय पुलिस बल मौजूद था | हालांकि लोगों ने विरोध जरूर जताया, लेकिन कार्रवाई पर इसका असर नहीं पड़ा।
नाबालिग ​8वीं की छात्रा को शिक्षक के प्रेम पत्र भेजने पर गांव वालो ने शिक्षक का निकाला जुलुस
गांव के निजी स्कुल के 24 वर्षीय टीचर ने छात्रा को प्रेमपत्र लिखने पर ग्रामीणों ने शिक्षक को जमकर पीटा और फिर उसका आधा सिर मूंड कर मुंह काला कर जुलुस निकाला
रॉबर्ट वाड्रा की गाड़ी का दिल्ली पुलिस ने काटा चालान
प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा का दिल्ली पुलिस ने खतरनाक और लापरवाही से वाहन चलाने पर चालान काटा दिया
यातायात पुलिस 42 लेज़र स्पीड गन से सड़क दुर्घटनाओं पर लगाम लगाईगी
लेजर स्पीड गन से सड़कों पर निर्धारित गति से अधिक तेज़ गति से चलने वाले वाहनों की गति को दूर से ही पढ़ा जा सकेगा
कोलार टीआइ को छेड़छाड़ के मामले में कार्यवाही नहीं करने पर नोटिस दिया
डीआइजी शहर इरशाद वली ने पूरे मामले को लेकर एसआइटी गठित कर दी है