Hindi News Portal
लाइफस्टाइल

भोपाल में दीपक और आशा ने बेटे के जन्म की खुशी में दवात पर 200 किन्नरों को बुलाकर भोज कराया ,किन्नरों ने बधाई गाई

भोपाल : आम तौर पर देखा जाता है की कोई भी खुशी का काम हो चाहे व शादी हो या घर मै किसी बच्चे का जन्म हो तो अपनी साजो सजा के साथ किन्नरो का आना पक्का होता है और वे आपके घर आकर बधाई गाते है और अपना नेक लेके चले जाते है । भोपाल मै एक ऐसा भी परिवार है जिसने अपने यहा बेटा होने की खुशी मै किन्नरो को अपने यहा आमंत्रित किया । कोविड के कारण किन्नरो के नही आने से नये भोपाक के अन्नापूर्णा कॉम्प्लेक्स निवासी दीपक सिंह ठाकुर और उनकी पत्नी आशा ने बेटा होने की खुशी में पुराने शहर के किन्नर हाजी सुरैया नायक गुरु मंगलवारा और बुधवारा से पूजा नायक सहित अन्य किन्नर अलग-अलग इलाकों में रहने वाले 100 से अधिक किन्नरों को अपने यहा आने की दावत दी और उन्होने उसे स्वीकार करा । और उन्होने घर आकार ढेर सारी बधाई के गीत और नृत्य कर महौल को खुशनमा कर दिया । परिवार के सदस्यो ने उनका सम्मान करते हुऐ उनको भर पेट भोजन कराकर उनको बिदा किया । किन्नरों ने गाना-बजाना करके दपंती के सवा महीने के बेटे खुशांक को आशीर्वाद व दुआएं दीं। कार्यक्रम में दंपती के परिवार के सदस्य, रिश्तेदार व आसपास के लोग शामिल हुए।

 

 

फ़ाइल फोटो 

17 October, 2021

भोपाल में दीपक और आशा ने बेटे के जन्म की खुशी में दवात पर 200 किन्नरों को बुलाकर भोज कराया ,किन्नरों ने बधाई गाई
अलग-अलग इलाकों में रहने वाले 100 से अधिक किन्नरों को अपने यहा आने की दावत दी
यह औरत केवल शादीशुदा पुरुषों से ही संबंध बनाती है कारण की ?
लंदन में रहने वाली एक मशुहर पूर्व मॉडल जो केवल सिर्फ शादीशुदा मर्दो से ही संबंध बनाती है. और कई पुरुष को अपना शिकार बना चुकी है
आज विश्वर सिंह दिवस है, उपराष्ट्रकपति और प्रधानमंत्री ने शेरों के संरक्षण के लिए काम कर रहे लोगों को शुभकामनाएं दी
यह सभी के लिए खुशी की बात है कि पिछले कुछ वर्षों से भारत में शेरों की संख्या में वृद्धि हो रही है
Time Traveller की भविष्यवाणी: अगले साल धरती पर आएंगे विशाल Aliens, US बनाएगा निशाना और छिड़ जाएगी जंग
एलियंस (Aliens) के अस्तित्व को लेकर अब तक भले ही कोई ठोस जानकारी सामने न आई हो, लेकिन दावे जरूर होते रहते हैं. अब खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले एक शख्स ने भी एलियंस पर भविष्यवाणी की है. इस शख्स का कहना है कि सात फुट ऊंचे एलियंस अगले साल धरती पर आने वाले हैं.
पारसी समुदाय के लिए गुड न्यूज! Jiyo Parsi scheme का दिखाई दे रहा असर
साल 2011 में देश में पारसी समुदाय की कुल जनसंख्या 57000 थी। Jiyo Parsi scheme साल 2013-14 में शुरू की गई थी। अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय द्वारा समर्थित इस योजना में इस साल 22 अतिरिक्त जन्म हुए हैं, जिसमें नवजात शिशुओं की संख्या जून तक 321 है।