Hindi News Portal
खेल

IPL 2020 क्रिकेट टूर्नामेंट,पर कोरोना वायरस का असर नहीं होगा

देश में कोरोना वायरस खतरा दिन पर बढता ही जा रहा परन्तु इसका साया 29 मार्च शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2020) पर भी गहराता जा रहा है. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने शनिवार को कहा कि देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आयोजन बाद में किया जाना चाहिए. टोपे ने कहा, "जब बड़ी संख्या में लोग एक जगह जमा होते हैं तो संक्रामक बीमारियों के तेजी से फैलने की आशंका रहती है. यह बयान उस समय आया है कि आईपीएल के शुरू होने में एक महीने से भी कम समय रह गया है. | स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे कहा की (आईपीएल) आयोजनों के लिए यह सही समय नहीं है. इसको बाद में आयोजित किया जाना चाहिए." टोपे ने यह भी कहा कि आईपीएल को स्थगित करने के संबंध में आधिकारिक तौर पर बातचीत चल रही है और जल्द ही इस बारे में कोई घोषणा की जाएगी.
29 मार्च से होने वाला है और पहले मैच में वानखेड़े स्टेडियम में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होना है |
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि आईपीएल का आयोजन तय तारीख पर होगा , मंत्री के बयान से ठीक एक दिन पहले ही कहा है | बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा की कोरोना वायरस से निपटने के लिए हरसम्भव कदम उठाए जाएंगे. उन्होंने साफ कर दिया कि आईपीएल 'ऑन' है और बोर्ड टूर्नामेंट के सुचारू आयोजन को लेकर हर जरूरी कदम उठाने को तैयार है.

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा मिले आधिकारिक आंकडों के मुताबिक अब तक भारत में कोरोना वायरस के 30 कन्फर्म्ड मामलों की पुष्टि हो चुकी है. बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी के हवाले से पता चला है कि बोर्ड सरकार के दिशा-निदेर्शों का पालन करते हुए कोरोना वायरस के संबंध में हर जरूरी कदम उठाने को तैयार है.

इस संबंध में सभी स्टेकहोल्डर्स, खिलाड़ियों, फ्रेंजाइजी, एयरलाइंस, टीम होटल्स, ब्राडकास्टिंग क्रू और इस लीग से जुड़े सभी पक्षों को जरूरी सावधानी और ऐहतियात बरतने के लिए सरकार के निदेर्शों का पालन करने के लिए कहा जाएगा.
लेकिन महाराष्ट्र के एक मंत्री ने बयान के इस बात की आशंका बढ़ गई है कि IPL तय समय पर नहीं हो पाएगा. के नहीं |

 

 

 

07 March, 2020
Share |

म.प्र. के मलखम्भ प्रशिक्षक योगेश मालवीय को द्रोणाचार्य पुरस्कार
राष्ट्रीय खेल दिवस पर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने दी बधाई
सरकार ने जारी की जिम और योग सेंटर खोलने की गाइडलाइन
5 अगस्त से शुरु होगे जिम और योग सेंटर स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की नई गाइडलाइन जिसे फॉलो करना जरूरी होगा.
IPL 2020 क्रिकेट टूर्नामेंट,पर कोरोना वायरस का असर नहीं होगा
कोरोना वायरस से निपटने के लिए हरसम्भव कदम उठाए जाएंगे.
दानिश कनेरिया बोले- हां, हिंदू होने की वजह से मेरे साथ खाना नहीं खाते थे पाक क्रिकेटर, शोएब अख्तर ने किया था खुलासा
दानिश कनेरिया ने कहा कि शोएब अख्तर ने सच कहा है कि पाक खिलाड़ियों को कनेरिया के साथ खाना खाने में समस्या है क्योंकि वह एक हिंदू हैं।
11साल के क्रिकेट के कैरियर में 600 से ज्यादा लड़कियों से शारीरिक संबधं बना चुका हे यह क्रिकेटर जिनकी लडकिया फिटनेस की दीवानी थी
वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज रहे टीनो बैस्ट ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में क्रिकेट के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड्स और उनके साथ बिताए गए पलों के बारे में लिखा है