Hindi News Portal
अपराध
छापेमारी में अंधेरी और लोखंडवाला की जा रही है। सूत्रों के अनुसार एजेंसी को भारती के घर से कथित तौर पर कुछ संदिग्ध समन भी बरामद हुआ है
उत्तर प्रदेश सरकार के पुलिस महानिदेशक को विशेष जांच दल (SIT) की सिफारिश के आधार पर कानपुर के बिकरू कांड में 37 पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
अर्नब गोस्वामी को चार नवंबर को उनके घर से एक बंद हुए केस में गिरफ्तार किया गया था
रांची शहर के सिमलिया इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है. साथ ही धोनी के घर के बाहर स्टैटिक फोर्स को भी तैनात किया गया है. धोनी के सिमलिया स्थित फार्म हाउस की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है.
शक की सुई दोस्त पर भी सीबीआई के हाथ लगा प्रमुख सुराग
केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच देने के एक दिन बाद के बाद FIR
कहा जा रहा है कि पुलिस विकास की पत्नी और बेटे को भी लेकर आई थी
कानपुर पुलिस टीम पर हमले के मामले में कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा कि विकास दुबे को पुलिस मूवमेंट की जानकारी कैसे मिली, इस पर स्थानीय पुलिस स्टेशन के सभी कर्मी हमारी जांच के दायरे में है।
उत्तर प्रदेश के कानपुर में बदमाशों ने हाल के दिनों में सबसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया है। यहां एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गए पुलिस दस्ते पर बदमाशों ने हमला कर दिया।
पुलिस ने ताहिर की लाइसेंसी पिस्टल, कारतूस और मोबाइल फोन बरामद कर लिया है.
झारखंड के खूंटी जिले में 15 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ तीस बार से अधिक सामूहिक दुष्कर्म की घटना के मामले में अब सभी आरोपियों की गिरफ्तारी और कठोर कार्रवाई की आस लोगों में जगी है।
निर्भया के दोषियों की फांसी में लगातार देरी हो रही है. निर्भया के गुनाहगारों को कब फांसी होगी यह सवाल अभी भी बना हुआ है.
पुलिस ने इस मामले मे घटनास्थल ने एक काॅपी बरामद कि जिसमे मृत छात्र ने अपने पर हुए शोषण की बात लिखी हुई है
पिता के इलाज के नाम पर तो कभी छोटी बहन के इलाज के नाम पर 30 लाख रुपए की रकम वसूली
जयपुर के हैवानों का हिसाब हो गया है. चारों दोषियों को फांसी की सजा सुनाई गई है.
क्या आपको पता है कि किन्हीं भी दोषियों को फांसी देने से पहले जेलर एक दौड़ लगता है.
ऑनलाइन शॉपिंग बेवसाइट से दो लाख रूपये का भुगतान एटीएम कार्ड से पेटीएम किया
Nirav Modi : अब जल्द ही नीरव मोदी की संपत्तियों को का जब्त करने का आदेश भी दिया जाएगा.
आसाराम बापू और उनके बेटे नारायण साईं के खिलाफ रेप केस में अहम गवाह महेंद्र सिंह चावला को पुलिस सुरक्षा दे दी गई है.
टीचर ने छात्रा एवं उसके भाई को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने रोक लिया था और बाद में कथित तौर पर घटना को अंजाम दिया।
एमपी में साधना के खिलाफ चार मुकदमे दर्ज है |
अदालत ने सभी दोषियों को 10-10 हज़ार के मुचलके पर जमानत दे दी है, जिससे दोषी इस फैसले को ऊपरी अदालत में चुनौती दे सकें. राम निवास गोयल पर बीजेपी के नेता मनीष घई के घर में जबरन घुसने के केस में सजा सुनाई गई है.
इकबाल मिर्ची और उसके परिवार से जुड़ी कई प्रोपर्टी मुम्बई और आस पास के इलाकों में मौजूद है. इनमे से एक प्रॉपर्टी तो ऐसी भी है जिसका संबंध एनसीपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल से है.
आरोपी नौकर विष्णु कुमार ने घर से कीमती चीजें जैसे, गमले, मंहगे कपड़े आदि चुराए थे.
दिल्ली क्राइम ब्रांच के मुताबिक अभी तक इस गिरोह के पास से सैकड़ों नकली वीजा(Visa) बरामद किये जा चुके हैं साथ ही तमाम मशीन भी बरामद की गयी है.
पुलिस के मुताबिक पीड़िता कुछ ठीक से बता नही पा रही है क्योंकि उसके नशे ने उसके ऊपर बहुत ज्यादा प्रभाव डाला है. पीड़िता का कहना है कि उसे नशीला पदार्थ पिलाया गया था.
रेलवे पुलिस ने इसमें अज्ञात लुटेरों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और लूट का मामला दर्ज किया है।
कहते हैं कि प्यार अंधा होता है साथ ही यही प्यार बलिदान भी मांगता है. लेकिन जब इस प्यार पर लोग पहरा लगा दें तो यह रौद्र रूप ले लेता है और फिर जो भी इस प्यार के आड़े आता है. वह नेस्तनाबूद हो जाता है.
दाऊद इब्राहिम मुंबई सहित भारत के हर अपनी संपत्ति से बेदखल हो रहा है. सरकार उसकी बची हुई संपत्तियों को नीलाम करने के लिए कीमत ही लगा रही है. जल्द ही उन संपत्तियों की नीलामी भी कर दी जाएगी.
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि एक महिला की शिकायत पर शुक्रवार को एत्तूमनूर के पास अरीपारांबू से प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया गया। वह सोशल मीडिया पर महिलाओं से दोस्ती करता था और उनकी मॉर्फ की गयीं अश्लील तस्वीरों से उन्हें ब्लैकमेल करता था
नारायण और आसाराम के खिलाफ सूरत की दो बहनों ने 11 साल पहले दुष्कर्म का आरोप लगाया था।
जेल अधीक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि उसने ये जानते हुए भी कि वह मुस्लिम है, उसकी पीठ पर ओम् अक्षर का टैटू बनवा दिया।
जब्त किये रुपये के स्रोत के बारे में संबंधित व्यक्तियों से पूछताछ जारी है
पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे है कि फिरौती देने के बाद भी आखिर क्यों वह दोनों बच्चों को बचा नही पाई
वह प्रवर्तन निदेशालय के सामने बीकानेर के कोलायत में हुए जमीन खरीद के मामले में ED के समक्ष अपना पक्ष रखेंगे.
छतरपुर निवासी अभिषेक मिश्रा को दिल्ली पुलिस द्वारा बिना स्थानीय पुलिस को सूचना दिए गिरफ्तार करने पर मध्य प्रदेश सरकार ने दिल्ली ले जाने पर कड़ी आपत्ति की है
एक अधिकारी ने बताया कि घटना तब सामने आई जब लड़के के पिता और पेशे से कबाड़ कारोबारी ने स्थानीय पुलिस को गुमशुदगी की शिकायत की.
एसआईटी के एक अधिकारी ने नाम सार्वजनिक ना करने के अनुरोध पर कहा, ‘‘एफएसएल प्रयोगशाला ने पुष्टि की कि दोनों विजुअल्स में दिख रहा व्यक्ति एक ही है। इससे हमारी जांच की पुष्टि हुई।
न्यूज एजेंसी ANI ने आरोपी की तस्वीर जारी की है. एक अज्ञात व्यक्ति ने सोमवार को संसद भवन के पास स्थित कांस्टीट्यूशन क्लब के ठीक बाहर जेएयनू के छात्र नेता उमर खालिद पर हमला किया और वहां गोली चलने की आवाज आयी लेकिन वह सकुशल बच गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने यह जानकारी दी.
अदालत ने कहा कि भीख मांगने को अपराध की श्रेणी में रखना समाज के सबसे कमजोर तबके के लोगों के मौलिक अधिकारों का उल्लंघन है
सीबीआई ने 41 मामलों की जांच शुरू कर दी थी लेकिन जांच की धीमी गति को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई डायरेक्टर को फटकार लगाई थी.
फर्जी निकाहनामा तैयार करने वाले काजी को पुलिस ने मंगलवार को धर दबोचा.
बस स्टैंड पर लोगो की भीड लग गई जब एक महिला एक पुरुष को पीट रही थी । जब पता चला की वह पुरुष और कोई नही उसी का पति था
अदालत ने आरोपित को दोषी करार देते हुए उम्रकैद के साथ दस हजार रुपए के जुर्माना की सजा सुनाई है।
सुबह 6 बजे 'ऑपरेशन पार्किंग मनी' के नाम से शुरू हुए इस ऑपरेशन में आयकर विभाग ने तमिलनाडु में 22 अलग-अलग जगहों पर छापे मारे, जिसमें पुलिस को इतनी मोटी रकम बरादम हुई.
उच्चतम न्यायालय के ‘ निर्भया ’ सामूहिक बलात्कार एवं हत्या मामले में चार दोषियों में से तीन की पुनर्विचार याचिका पर आज फैसला सुनाने की संभावना है।
30 जून की रातो को मौत का अनुष्ठान हुआ और उसकी अगली सुबह एक पड़ोसी ने जो देखा उससे सबके होश उड़ गए। मौत सबको दिख रही थी लेकिन इसकी वजह कोई नहीं जानता था और इस अंधेरे में जब पुलिस की तफ्तीश शुरू हुई तो ललित का एक अनदेखा चेहरा सबसे सामने आ गया...
बीआरडी मेडिकल कालेज में 63 बच्चों की मौत मामले में आरोपी डा. कफील खान के भाई पर आज बाइक सवार कुछ बदमाशों ने कथित तौर पर गोलियां चलायी।
अरबाज सोनू से अकेले मिलने से कतराते थे. दरअसल, वह सोनू की एक खराब आदत से परेशान थे.
विशेष न्यायाधीश मधुसूदन शर्मा ने आसाराम को दोषी करार देने के बाद जब ढाई बजे सजा का ऐलान किया तब वे हंसने लगे और फिर वे रोने लगा. थोड़ी देर विलाप करने के बाद जब पुलिस उनको को बैरक नंबर-2 में ले जाने लगी तो आसाराम ने बड़ी शान से कहा, जैल मै ही हरि भजन करुगा और मौज करूंगा'.