Hindi News Portal
खेल

म.प्र. के मलखम्भ प्रशिक्षक योगेश मालवीय को द्रोणाचार्य पुरस्कार

भोपाल : शनिवार, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने हॉकी के जादूगर, भारत के महान हॉकी खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद के जंयती पर उन्हें नमन कर श्रद्धाजंलि दी है। श्रीमती सिंधिया ने राष्ट्रीय खेल दिवस पर सभी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा है कि आप सभी खेल की दुनिया में हमारे देश को लगातार गौरवान्वित करते रहे, मेरी शुभकामनाँए है। उन्होंने कहा कि खेल दिवस पर आज राष्ट्रीय खेल अंलकरण में म.प्र. के मलखम्भ प्रशिक्षक योगेश मालवीय को द्रोणाचार्य पुरस्कार दिया गया है तथा म.प्र. के पैरा तैराक सतेन्द्र एस. लोहिया को प्रतिष्ठित तेनजिंग नोर्गे साहसिक पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यह प्रदेश के लिये गौरव की बात है।
राष्ट्रीय खेल पुरस्कार
राष्ट्रीय खेल दिवस पर आज नई दिल्ली में राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद ने मध्यप्रदेश के मलखम्भ प्रशिक्षक योगेश मालवीय को दोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित किया। इसी समारोह में राष्ट्रपति ने मध्यप्रदेश के पैरा तैराक सतेन्द्र एस. लोहिया को तेनजिंग नोर्गे साहसिक पुरस्कार से सम्मानित किया। कोविड-19 संक्रमण के कारण यह पुरस्कार भोपाल में विडियो कांफ्रेंस के माध्यम से दिया गया। इस अवसर पर प्रमुख सचिव खेल एवं युवा कल्याण पंकज राग, संचालक खेल एवं युवा कल्याण पवन कुमार जैन तथा साई के क्षेत्रीय निदेशक राजिन्दर सिंह उपथित थे।

 

 

29 August, 2020

म.प्र. के मलखम्भ प्रशिक्षक योगेश मालवीय को द्रोणाचार्य पुरस्कार
राष्ट्रीय खेल दिवस पर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने दी बधाई
सरकार ने जारी की जिम और योग सेंटर खोलने की गाइडलाइन
5 अगस्त से शुरु होगे जिम और योग सेंटर स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की नई गाइडलाइन जिसे फॉलो करना जरूरी होगा.
IPL 2020 क्रिकेट टूर्नामेंट,पर कोरोना वायरस का असर नहीं होगा
कोरोना वायरस से निपटने के लिए हरसम्भव कदम उठाए जाएंगे.
दानिश कनेरिया बोले- हां, हिंदू होने की वजह से मेरे साथ खाना नहीं खाते थे पाक क्रिकेटर, शोएब अख्तर ने किया था खुलासा
दानिश कनेरिया ने कहा कि शोएब अख्तर ने सच कहा है कि पाक खिलाड़ियों को कनेरिया के साथ खाना खाने में समस्या है क्योंकि वह एक हिंदू हैं।
11साल के क्रिकेट के कैरियर में 600 से ज्यादा लड़कियों से शारीरिक संबधं बना चुका हे यह क्रिकेटर जिनकी लडकिया फिटनेस की दीवानी थी
वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज रहे टीनो बैस्ट ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में क्रिकेट के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड्स और उनके साथ बिताए गए पलों के बारे में लिखा है