Hindi News Portal
अपराध

इश्क के चक्कर मै 6 बच्चों की मां ने ,प्रेमी से मिलकर कांट्रेक्ट किलर से पति की हत्या करवा दी।

गोपालगंज 25 मई,; बिहार के गोपालगंज जिले में एक छह बच्चो की मां पर इश्क का ऐसा बुखार चढ़ा कि वह अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति के पैसे से ही कांट्रेक्ट किलर बुलाकर पति की हत्या करा दी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में महिला, उसके प्रेमी और कांट्रेक्ट किलर को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि श्रीपुर सहायक थाना क्षेत्र के लाढ़पुर गांव में रविवार की रात मछली व्यवसायी ईश मोहम्मद मियां की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस चर्चित मामले में पुलिस ने एसआईटी का गठन कर जांच शुरू की। जांच के क्रम में प्रेम संबंध का मामला सामने आया है।
गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मृतक की पत्नी नूरजहां खातून ही इस हत्या की मास्टर माइंड है। मृतक पहले विदेश कमाने चला गया था, उसी दौरान खातून का प्रेम बथुआ बाजार निवासी नौशाद आलम से हो गया।
कुछ दिन पहले ईश मोहम्मद मियां विदेश से आकर घर पर ही मछली का व्यवसाय करने लगा। इसी दौरान उसे अपने पत्नी के प्रेम संबंध को लेकर जानकारी मिली। इसके बाद यह पत्नी के प्रेम में रोड़ा बनने लगा, जो उसकी पत्नी को नागवार गुजरा और उसने हत्या की योजना बना ली।
उन्होंने अपने प्रेमी से मिलकर 50 हजार में दो कांट्रेक्ट किलर को तैयार किया और रविवार को रात जब ईश मियां अपने घर के दरवाजे पर सोया था, तब उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। सबसे गौर करने वाली बात है कि खिड़की से खातून ने अपने पति की हत्या का लाइव भी देखा है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने महिला के प्रेमी प्रेमी बथुआ बाजार का नौशाद आलम, बालेपुर गांव निवासी कांट्रैक्ट किलर मंसूर आलम, कंठी बथुआ का परवेज अंसारी और ईश मोहम्मद मियां की पत्नी नूरजहां खातून को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराधियों के पास से एक देसी पिस्तौल, तीन गोली, पांच मोबाइल और एक बाइक बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में महिला ने जुर्म स्वीकार कर लिया है।

25 May, 2023

"गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का पाकिस्तानी डॉन भट्टी को ईद की बधाई देनेवाला वीडियो कॉल वायरल,
वीडियो 16 जून का है।
कुख्यात गैंगस्टर अबू सलेम को सता रहा जान का खतरा , कोर्ट में अर्जी दाखिल कर गुहार लगाई
सलेम को तलोजा जेल में कड़ी सुरक्षा वाले सेल में रखा गया है।
नाबालिग से जबरन शादी और दुष्कर्म करने के मामले में व्यक्ति को 10 वर्ष कैद की सजा
दोषी की दो नाबालिग बेटियां भी हैं, जो अब 13 और 17 साल की हैं.
दिल्ली की अदालत ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ाई
30 अप्रैल को सिसोदिया को जमानत देने से इनकार कर दिया था।
सेना के जवान की पत्नी से हैवानियत, बच्चों के सामने गैंगरेप किया
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए SIT गठित