Hindi News Portal
लाइफस्टाइल

गजब! दुबई से मां के लिए सोना-चांदी नहीं, बल्कि सूटकेस भरकर टमाटर ले आई बेटी

नई दिल्ली 21 जुलाई : दुबई की एक प्रवासी अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए अपने सूटकेस में 10 किलो टमाटर लेकर भारत वापस आईं। छुट्टियों के लिए भारत आ रही महिला ने अपनी मां से पूछा कि वह दुबई से क्या चाहती है, उन्होंेने जवाब में कहा टमाटर। गौरतलब है कि इन दिनों भारत में टमाटर की कीमतें बहुत अधिक हो चुकी हैं।
किस्सा साझा करते हुए, प्रवासी की बहन, जो ट्विटर पर रेव्स नाम से जानी जाती है, ने लिखा, “मेरी बहन अपने बच्चों के सा‍थ गर्मियों की छुट्टियों के लिए दुबई से भारत आ रही हैं, और उसने मां से पूछा कि उसे दुबई से कुछ चाहिए, तो मां ने कहा कि 10 किलो टमाटर लाओ। इसलिए उन्होंने 10 किलो टमाटर सूटकेस में पैक करके भेज दिए हैं।
यह मनोरंजक कहानी ट्विटर पर वायरल हो गई। अब तक इसे 53.2 हजार बार देखा गया है। कई लोग भंडारण और सीमा शुल्क नियमों से संबंधित सवाल पूछ रहे हैं। रेव्स ने कहा कि 10 किलो टमाटर से अन्य चीजों के अलावा अचार और चटनी बनाई जाएगी। ट्विटर यूजर नयनतारा बागला ने कहा, महंगाई के इस समय में सर्वश्रेष्ठ बेटी का पुरस्कार शायद उसी दिशा में जा रहा है।
गौरतलब है कि हाल के सप्ताहों में टमाटर की कीमतें बढ़ी हैं, जो देश के कुछ हिस्सों में औसतन 20 रुपये प्रति किलोग्राम से बढ़कर 250 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गई हैं। सीमा शुल्क अधिकारियों ने हाल ही में नेपाल से भारत में तस्करी कर लाए जा रहे तीन टन टमाटरों को जब्तह किया।

21 July, 2023

अनंत अंबानी की बेशकीमती घड़ी देखकर मार्क जुकरबर्ग हैरान हुए
अन्ंत ने जो घड़ी पहनी है, वह Richard Mille की है,
पिता ने आईएएस बनी बेटी को आईपीएस दामाद के साथ हेलीकॉप्टर से विदाई की , दोनों यूपी में हैं तैनात
साल 2017 में हरियाणा के रोहतक से एमबीबीएस पूरी कर ली,
पापा की परी को रील बनना महंगा पडा , पुलिस ने थमाया 23,500 का चालान
वीडियो के आधार पर ट्रैफिक पुलिस ने कार्यवाही की।
अनोखी नेत्रहीन लड़के और लड़की के प्रेम विवाह, शादी में भी दिव्यांग मेहमान शामिल हुए
परिजनों के अलावा उनके दोस्त और पड़ोसी भी शामिल हुए।
केरल में हाथी ने महावत को पटक-पटक कर मार डाला
26 वर्षों से उसी स्थान पर रह रहा है, जहां मंदिर के हाथियों को रखा जाता है