Hindi News Portal
लाइफस्टाइल

पॉश हाउसिंग सोसाइटी में गार्ड्स के साथ गाली-गलौज करते वीडियो महिला, का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पुलिस मै मामला दर्ज किया

नोएडा 01अगस्त ; हाईराइज सोसायटी में गार्ड के साथ मारपीट, लड़ाई-झगडे़ के वीडियो सामने आते रहते हैं। इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें एक महिला सोसायटी के गेट पर गार्ड से लड़ती हुई दिखाई दे रही है और उसे गालियां भी दे रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।
यह मामला नोएडा के सेक्टर-39 थाना इलाके के गार्डन गैलेरिया सोसाइटी का बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला श्रेया केसरी गार्डन गैलेरिया सोसायटी के गार्ड्स से अभद्रता करती दिख रही हैं। वीडियो का संज्ञान लेते हुए वादी की तहरीर पर सेक्टर-39 पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
वीडियो में महिला गेट पर मौजूद सभी गार्डों को गालियां दे रही है। यह कहती भी नजर आ रही है कि तुम सबको मार डालूंगी। तुम्हारा मर्डर कर दूंगी। नोएडा के एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया है कि महिला का वीडियो सामने आया है। जिसमें वह गार्ड्स से बदतमीजी और गालियां देती दिखाई दे रही है। वीडियो का संज्ञान लिया गया है। वादी की कंप्लेंट के मुताबिक मामला दर्ज किया जा रहा है। जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

01 August, 2023

Google Map पर पर्यटकों रास्ता देखना महंगा पड़ा गया , जाना था कहीं ओर..पहुंच गए नदी में
हालांकि पर्यटकों को कोई चोट नहीं आई
शादी में मिले उपहारों की लिस्ट बनाएं, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नियम बताया क्यों अहम है
दहेज प्रतिषेध अधिनियम का उसकी पूरी भावना के साथ पालन होना चाहिए।
केजरीवाल का दावा, अगर मोदी जीते तो अमित शाह PM होंगे,
मोदी’ खतरनाक मिशन पर काम कर रहे हैं
हाईवे स्थित पार्क में प्रेमी की बाहों में महबूबा को प्यार करना मंहगा पड़ा
पुलिस का कहना है कि इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई है।
कम उम्र में ही त्वचा की देखभाल करना बेहद जरूरी : हिना खान
हिना अक्सर सोशल मीडिया पर वर्कआउट रूटीन और स्किनकेयर टिप्स शेयर करते