Hindi News Portal
मनोरंजन

सनी देओल पर 56 करोड़ का कर्ज मुंबई के जुहू में बंगला नीलाम हो सकता

मुंबई,20 अगस्त ; बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल आजकल सुर्खियों में छाये हुए हैं. उनके सुर्खियों में छाने की एक वजह तो गदर 2 मूवी की शानदार सफलता, साथ ही दूसरी वजह यह है कि उनके विला की नीलामी का विज्ञापन. इन दोनों वजह से सनी देओल चर्चा में छाये हुए है. रिपोर्ट के मुताबिक बैंक ऑफ बड़ौदा ने अभिनेता सनी देओल के विला की नीलामी का विज्ञापन निकाला है. सनी देओल ने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था. इस लोन के लिए उन्होंने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपना विला, जिसका नाम सनी विला है, मॉर्टगेज पर दिया था.
इसके बदले उन्हें बैंक को ऑलमोस्ट 56 करोड़ रुपए चुकाने थे, जो अभी तक नहीं चुकाए गए हैं. यह लोन और इसपर लगा ब्याज वसूलने के लिए बैंक ने इस प्रॉपर्टी को नीलाम करने का निर्णय किया है. बैंक का विज्ञापन बताता है कि सनी विला की नीलामी 25 सितंबर को होगी. इस नीलामी के लिए प्रॉपर्टी का रिजर्व प्राइस 51.43 करोड़ रुपए रखा गया है. आपको बता दें कि बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे सनी देओल ने बीच के 2 दशक में काफी स्ट्रगल देखा और उनकी मूवीज बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाईं.
आपको बता दें कि उनकी लेटेस्ट मूवी गदर 2 बॉक्स आफिस पर धमाल मचा रही है. गत सप्ताह बॉक्स आफिस पर रिलीज हुई इस मूवी ने सिर्फ 9 ही दिन में ऐसी कमाई कर डाली है कि यह बॉलीवुड की सबसे कमाऊ मूवीज की लिस्ट में शामिल हो गई है. अब आखिरकार गदर 2 ने उन्हें वो ग्रैंड स्क्सेस दिखाई है, जिसका इंतजार उन्हें बहुत लंबे वक्त से रहा होगा. लेकिन एक तरफ जहां सनी देओल की मूवी बॉक्स आफिस पर अच्छा कमाल कर रही है. कमाई के मामले में कहीं आगे है. वहीं रियल लाइफ में उनकी एक बड़ी प्रॉपर्टी पर नीलामी का खतरा आ गया है. सनी देओल के ऊपर एक बैंक का बड़ा कर्ज था, जिसकी रिकवरी के लिए अब बैंक ने उनकी मुंबई की प्रॉपर्टी को नीलाम करने का विज्ञापन निकाला है.

21 August, 2023

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने दिया एफआईआर दर्ज करने का आदेश
कोर्ट ने दोनों के खिलाफ जांच के आदेश दिए ।
कान फिल्म फेस्टिवल में पहली बार भारतीय एक्ट्रेस अनूसया सेनगुप्ता ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता
फिल्म ‘शेमलेस’ के लिए उन्हें यह अवॉर्ड मिला है।
शाहरुख खान की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती करना पड़ा
पत्नी गौरी खान भी अस्पताल पहुंची
मशहूर एक्ट्रेस के प्राइवेट वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
कई यूजर्स ने गुस्सा भी जाहिर किया
लिव-इन में रहने वाले यू ट्यूबर्स ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की
पुलिस ने शवों को सिविल अस्पताल भेज दिया