Hindi News Portal
अपराध

दौसा में 5 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी करने वाला सब इंस्पेक्टर सस्पेंड, घटना पर राज्यपाल ने जताया रोष

दौसा 11 नव.: राजस्थान के दौसा में 5 साल की बच्ची से दरिंदगी की घटना के बाद हालात तनावपूर्ण है। दौसा पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। दौसा एसपी ने कहा कि शुक्रवार देर रात मेडिकल बोर्ड द्वारा पीड़ित बच्ची की जांच के बाद बच्ची की स्थिति सामान्य बताई।
मामले के अनुसार दौसा में शुक्रवार को सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह 5 साल की बच्ची को घर के बाहर से बहला फुसला कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया था। पीड़ित मासूम के पिता जब शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो उनके साथ मारपीट की गई और उनका हाथ तोड़ दिया। इसके बाद लोगों ने थाने में जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की। भीड़ से बचने के लिए आरोपी ने थाने में ही खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था, लेकिन गुस्साएं लोगों ने थाने का घेराव किया। लोगों ने थाने की खिड़की तोड़कर आरोपी को बाहर निकाला और थाने से चौराहे तक घसीटते, पीटते ले गए। शनिवार को दौसा पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है।
राज्यपाल ने घटना पर जताया रोष
इधर, राज्यपाल कलराज मिश्र ने दौसा में मसूम से दरिंदगी की घटना पर रोष जताया है। राज्यपाल कलराज मिश्र ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में संज्ञान लिया है। राज्यपाल कलराज मिश्र ने डीजीपी उमेश मिश्रा को सख्त और प्रभावित कार्रवाई के निर्देश दिए। राज्यपाल ने इस संबंध में डीजीपी उमेश मिश्रा से फोन पर बात करते हुए दोषी के खिलाफ त्वरित सख्त कार्रवाई करने की हिदायत दी है।

11 November, 2023

"गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का पाकिस्तानी डॉन भट्टी को ईद की बधाई देनेवाला वीडियो कॉल वायरल,
वीडियो 16 जून का है।
कुख्यात गैंगस्टर अबू सलेम को सता रहा जान का खतरा , कोर्ट में अर्जी दाखिल कर गुहार लगाई
सलेम को तलोजा जेल में कड़ी सुरक्षा वाले सेल में रखा गया है।
नाबालिग से जबरन शादी और दुष्कर्म करने के मामले में व्यक्ति को 10 वर्ष कैद की सजा
दोषी की दो नाबालिग बेटियां भी हैं, जो अब 13 और 17 साल की हैं.
दिल्ली की अदालत ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ाई
30 अप्रैल को सिसोदिया को जमानत देने से इनकार कर दिया था।
सेना के जवान की पत्नी से हैवानियत, बच्चों के सामने गैंगरेप किया
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए SIT गठित