Hindi News Portal
मध्यप्रदेश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने राजनगर विधानसभा क्षेत्र में हुई घटना के संबंध में खजुराहो कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपा

खजुराहो, 20 नव. छतरपुर जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में विधानसभा चुनाव के मतदान से पहले हुई घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने सोमवार को खजुराहो कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपा। प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद वीडी शर्मा ने सलमान की मौत पर मैं संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि प्रशासन ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी से लेकर हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला किया उन पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस और प्रशासन ने बायस्ड होकर पूरे मामले में एक तरफा कार्रवाई की है। प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश शासन के मंत्री विजेन्द्र प्रताप सिंह, पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष ललिता यादव, पार्टी के प्रदेश मंत्री प्रभुदयाल कुशवाहा, पार्टी के जिला अध्यक्ष मलखान सिंह, विधायक राजेश शुक्ला, नगरपालिका अध्यक्ष ज्योति सुरेन्द्र चौरसिया, जिला पंचायत अध्यक्ष विद्या हरिओम अग्निहोत्री, पूर्व विधायक उमेश शुक्ला, किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष अभिनेन्द्र पटैरिया, पन्ना के पूर्व जिला अध्यक्ष सदानंद गौतम एवं चंदला प्रत्याशी दिलीप अहिरवार उपस्थित रहे।
शर्मा ने कहा कि घटना सुबह साढे तीन चार बजे की है। पुलिस को इसकी जानकारी सुबह 6 बजे दी गई। उसके बाद कहा गया कि ड्राइवर सलमान की हत्या हो गई। राजनीतिक लाभ लेने के लिए योजनाबद्ध तरीके से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नाती राजा ने ऐसा किया। शर्मा ने आरोप लगाया कि नातीराजा ने अपने ही ड्राइवर की हत्या करके या कराकर उसकी बलि दे दी। प्रशासन ने बायस्ड होकर इस मामले में एक तरफा कार्रवाई की है। प्रशासन की भी जांच होना चाहिए और इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए।
शर्मा ने कहा कि इस मामले में कमलनाथ कह चुके हैं कि कुछ नहीं हुआ। 35 लोगों पर बिना जांच के हत्या का मामला दर्ज किया गया। यह सिर्फ राजनीतिक लाभ लेने के लिए किया गया है। हम जब तक पूरे मामले का सत्य सामने नहीं आता तब तक इस मामले को छोड़ेंगे नहीं।
कलेक्टर और एसपी को सौंपे ज्ञापन में कहा गया है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, राजनगर विधानसभा प्रत्याशी विक्रम सिंह नातीराजा, छतरपुर विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी आलोक चतुर्वेदी, महाराजपुर विधानसभा प्रत्याशी नीरज दीक्षित, बड़ामलहरा प्रत्याशी रामसिया भारती, चंदला विधानसभा के प्रत्याशी हरप्रसाद अनुरागी एवं पूर्व से विवादित कई मामलों में आपराधिक पृष्ठभूमि के बिजावर विधानसभा प्रत्याशी चरण सिंह यादव एवं सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मिलजुलकर योजनाबद्ध तरीके से राजनगर विधानसभा में सांप्रदायिक दंगा फैलाने की नियत से विधि विरूद्ध जमाव कर भारी जनसमहू के बीच भड़काऊ बातें व भाषण देकर वैमनस्यता फैलाना, आचार संहिता का उल्लघंन कर आपराधिक कृत्य किया है। दोषियों के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने व विधि विरुद्ध जमाव कर बिना वैधानिक अनुमति के धरना प्रदर्शन करने, सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने पर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

21 November, 2023

राजगढ़ मै चार साल की बच्ची बोरवेल में गिरी, रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया
कलेक्टर व एसपी घटना स्थल के लिए रवाना ।
मैं किसी दौड़ में नहीं हूं-डॉ.नरोत्तम मिश्र
क्या यूपी की तर्ज पर डिप्टी सीएम की पोस्ट होगी ।
शहडोल मै पटवारी हत्याकांड मै सड़क पर उतरी करणी सेना, प्रशासन को चेतावनी दी
प्रशासन को एक ज्ञापान सौंपा
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने राजनगर विधानसभा क्षेत्र में हुई घटना के संबंध में खजुराहो कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन सौंपा
राजनगर हादसे पर दूध का दूध और पानी का पानी प्रशासन को करना होगा
संजय पाठक ने बरमानी बूथ पर स्थानीय नागरिको के साथ मतदान किया
सभी मतदाताओं का आभार जताया