Hindi News Portal
लाइफस्टाइल

लव मैरिज से परेशान सिरफिरे ने काटा रेल ट्रैक, पत्नी को वापस लेकर नहीं जाने पर दी तबाही की धमकी

मऊ (उत्तर प्रदेश): मऊ जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां प्रेम विवाह से परेशान एक सिरफिरे शख्स ने रेलवे ट्रैक काट दिया और उसकी मांग पूरी न करने पर बड़ी तबाही करने की धमकी दी। सिरफिरे ने एक पत्र लिखकर मांग की कि उसे 50 करोड़ रुपये दिए जाएं और उसकी पत्नी को उसके पास से ले जाया जाए, नहीं तो वह बड़ी तबाही करेगा। आरोपी ने रतनपुरा रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर रेलवे ट्रैक को काटा है, जिससे काफी देर तक रेल यातायात प्रभावित रहा।

जानकारी के मुताबिक, रतनपुरा रेलवे स्टेशन के पूर्व में खंबा नंबर 34/30, डगरा नंबर 21 के पास दो इंच रेलवे ट्रैक काटा गया है। मौके से एक पत्र भी बरामद हुआ है, जिसमें सिरफिरे ने 50 करोड़ रुपये के साथ ही प्रेम-विवाह कर लाई गई पत्नी को वापस ले जाने की मांग की। साथ ही धमकी दी कि अगर उसकी ये मांग दो दिन के अंदर पूरी नहीं की जाती तो वह इससे भी बड़ी तबाही मचा देगा।
हालांकि, खबर लिखे जाने तक यह जानकारी नहीं मिल सकती थी कि रेल ट्रेक काटने वाला और पत्र लिखकर ऐसी धमकी देने वाला शख्स कौन है। लेकिन, इस घटना को रेलवे ने बहुत गंभीरता से लिया है। क्योंकि, जिस वक्त यह घटना सामने आई तब मौके से बलिया-शाहगंज पैसेंजर ट्रेन गुजरने वाली थी। जिसे आनन-फानन में घटनास्थल से 50 मीटर पहले रोका गया।

रेलवे के अधिकारियों ने धमकी वाले लेटर को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य की अगुआई में एक टीम मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक ने भी मामले की जानतारी दी है। उन्होंने बताया है कि किसी सिरफिरे ने रेल ट्रैक काटा है। उसने लव मैरेज से परेशान होकर अपनी पत्नी को मायके भेजने की मांग का एक लेटर में जिक्र किया और मांग पूरी नहीं होने पर तबाही की धमकी दी। मामले की जांच के लिए पुलिस टीम जुट गई है।


सौजन्य : इंडिया टीवी

 

02 January, 2020

जब ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है , एक ही नंबर पर 2 बार लॉटरी लगी
अमेरिका के रहने वाले जेफ्री डेमार्को ने 12 सितंबर को लॉटरी के ये टिकट खरीदे थे। उनका जो नंबर था वह था 1-8-12-21-27, और उन्होंने उसके 2 टिकट लिए थे।
1902 के बाद पहली बार दुधवा नेशनल पार्क में दिखाई दिया दुर्लभ ऑर्किड का पौधा
उत्तर प्रदेश के दुधवा नेशनल पार्क में 'लुप्तप्राय प्रजातियों' के श्रेणी में रखा गया एक दुर्लभ ऑर्किड पौधे की किस्म पाई गई है, जिस पर खूबसूरत फूल लगे थे।
आपके मतलब की बात: कोरोना से बचने के लिए कौन सा हैंड सैनिटाइजर लेना फायदेमंद
क्या आपने कभी खरीदने से पहले ध्यान दिया है कि खरीदा गया हैंड सैनिटाइजर एल्कोहल बेस्ड है या नॉन एल्कोहल बेस्ड?
एमपी: डेंटिस्ट ने मरीज के जबड़े से निकाला 39 मिमी लम्बा दांत, गिनीज बुक का रिकॉर्ड तोड़ा
इस दुनिया का सबसे बड़ा और अनूठा दांत डेंटिस्ट सौरभ श्रीवास्तव ने एक मरीज के जबड़े से निकाला है. ये दांत 39 मिमी लम्बा है.
वास्तु टिप्स: खुले स्थान पर झाडू़ रखने से बाहर जाती है अच्छी ऊर्जा
घर या ऑफिस में झाड़ू का काम होते ही उसे नजरों के सामने से हटाकर रख देना चाहिए। पूरे समय झाडू़ का दिखाई देना अच्छा नहीं माना जाता।