Hindi News Portal
अपराध

कानपुर एनकाउंटर: IG बोले- शक के घेरे में चौबेपुर थाना, सबूत मिले तो पुलिसवालों पर भी दर्ज होगा हत्या का केस

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर पुलिस टीम पर हमले के मामले में कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा कि विकास दुबे को पुलिस मूवमेंट की जानकारी कैसे मिली, इस पर स्थानीय पुलिस स्टेशन के सभी कर्मी हमारी जांच के दायरे में है। उन्होंने कहा कि अभी पूरा चौबेपुर थाना शक के घेरे में है। कितने पुलिसकर्मियों ने विकास दुबे से बात की, इस मामले की जांच चल रही है। जो पुलिसवाले दोषी पाए जाएंगे उनके ऊपर भी हत्या का केस चलेगा।

 

 

 
Profile photo, opens profile page on Twitter in a new tab
ANI UP
 
@ANINewsUP
All the workers of the local police station are under our scope of investigation on how Vikas Dubey got information about police movement. Whoever is found guilty will be charged with murder: Kanpur IG, Mohit Agarwal on Kanpur encounter in which 8 policemen lost their lives
 
 
 
 
1.9K
 
271 people are Tweeting about this

 

कानपुर आईजी ने बताया कि इस पूरी घटना में 21 नामजद हैं और 50-60 अज्ञात हैं. 8 पुलिस कर्मियों के शहीद होने के बाद हमने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जिसमें दो बदमाश मारे गए। इसमें एसएसपी कानपुर दिनेश कुमार की बुलेट प्रूफ जैकेट पर गोली लगी थी। गोलियां मेरे बगल से भी निकलीं और हमारे दो सिपाही घायल हुए।

मोहित अग्रवाल ने बताया कि चौबेपुर के निलंबित थानाध्यक्ष पर घटना के एक दिन पहले विकास दुबे ने राइफल तानी थी, लेकिन थानाध्यक्ष ने यह बात छुपाई और उनकी लापरवाही के चलते यह घटना हुई। अगर हमें इस बात की जानकारी होती तो हम पूरी तैयारी और बुलेट प्रूफ जैकेट पहनकर जाते।

सौजन्य : इंडिया टीवी

05 July, 2020
Share |

सुशांत के करीबी दोस्त संदीप का झूट सीबीआई ने पकड़ा
शक की सुई दोस्त पर भी सीबीआई के हाथ लगा प्रमुख सुराग
CBI ने शुशांत सिंग राजपुत केस मै रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR
केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच देने के एक दिन बाद के बाद FIR
विकास दुबे का हुआ अंतिम संस्कार, बॉडी लेने के लिए चुपचाप लाया गया बहनोई
कहा जा रहा है कि पुलिस विकास की पत्नी और बेटे को भी लेकर आई थी
कानपुर एनकाउंटर: IG बोले- शक के घेरे में चौबेपुर थाना, सबूत मिले तो पुलिसवालों पर भी दर्ज होगा हत्या का केस
कानपुर पुलिस टीम पर हमले के मामले में कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा कि विकास दुबे को पुलिस मूवमेंट की जानकारी कैसे मिली, इस पर स्थानीय पुलिस स्टेशन के सभी कर्मी हमारी जांच के दायरे में है।
हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद, सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि
उत्तर प्रदेश के कानपुर में बदमाशों ने हाल के दिनों में सबसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया है। यहां एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गए पुलिस दस्ते पर बदमाशों ने हमला कर दिया।