Hindi News Portal
मध्यप्रदेश

ज्योतिरादित्य सिंधिया का कमलनाथ पर बड़ा हमला 'कमलनाथ को सिर्फ कुर्सी और तिजोरी की चिंता थी'

ग्वालियर: राज्यसभा में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उप-चुनाव के प्रचार के लिए गुरूवार को अपने गृह नगर ग्वालियर पहुंचे पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा की कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कमल नाथ को राज्य के विकास और प्रगति की नहीं बल्कि कुर्सी और तिजोरी की चिंता थी। कमल नाथ को अपने शासन काल में सिर्फ कुर्सी और तिजोरी की ही चिंता रही। विकास और प्रगति के मामले में सिर्फ ग्वालियर-चंबल ही नहीं पूरे प्रदेश के साथ गद्दारी की गई।
उन्होंने आगे कहा कि कमल नाथ पैसा न होने की बात कहते थे, मगर बीते पांच माह में शिवराज सिंह चौहान ने तिजोरी खोलकर ग्वालियर-चंबल ही नहीं पूरे प्रदेश के हर क्षेत्र के लिए योजनाएं दी। कुछ लोग ऐसे होते है जिनके पास संभव काम भी ले जाओ तो वह असंभव हो जाता है और कई लोग ऐसे होते है उनके पास असंभव काम ले जाओ तो वह संभव कर देते हैं।

अनूपपुर में कमल नाथ के काफिले पर कथित तौर पर हुए पथराव के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि प्रजातंत्र में किसी के भी काफिले पर हमला होना चिंताजनक है। राजनीति में, प्रजातंत्र में हम लेाग आमने-सामने जरुर होते हैं, अपना पक्ष रख सकते हैं, पक्ष रखने का पूर्ण अधिकार दिया जाता है, पर राजनीति का भी एक स्तर होना चाहिए। पहले कांग्रेस को खुद अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए |

 फ़ाइल फोटो 

08 October, 2020

ज्योतिरादित्य सिंधिया का कमलनाथ पर बड़ा हमला 'कमलनाथ को सिर्फ कुर्सी और तिजोरी की चिंता थी'
भाजपा के राज्यसभा में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा की कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि कमल नाथ को राज्य के विकास और प्रगति की नहीं बल्कि कुर्सी और तिजोरी की चिंता थी।
पशुओं के प्रति संवदेनशीलता, सहानुभूति और सहृदयता आवश्यक - मुख्यमंत्री
मनुष्य ही नहीं पशु-पक्षी, पेड़-पौधों से पृथ्वी की समग्रता पूर्ण होती है
गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने 3 करोड़ 31 लाख की लागत के पुलिस आवासीय परिसर का किया भूमिपूजन
आवास पूर्ण होने पर जवानों को किराए पर निजी भवन लेने के लिए भटकना नहीं पड़ेगा
सरकार विकास और सर्वहारा वर्ग के उत्थान के लिये कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी : शिवराज
मुख्यमंत्री ने 170 करोड़ रूपये के विकास कार्यो का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया
कोई भी गरीब भूखा नहीं रहेगा, सभी को मिलेगा राशन : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
50 हजार 400 सहरिया महिलाओं के खाते में लगभग 40 करोड की राशि अंतरित की गई।