Hindi News Portal
अपराध

धोनी की 5 साल की बेटी जीवा को मिली धमकी के बाद पुलिस ने माही के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई

रांची: आईपीएल 2020 में एमएस धोनी के व्दारा आशा के अनुरुप प्रर्दशन नही करने पर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उनकी 5 साल की बेटी जीवा धोनी के साथ रेप की धमकी दी थी. और वही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी धोनी की पत्नी साक्षी रावत को कुछ असमाजिक तत्वों ने बेहद भद्दे कमेंट्स किए थे.
इस धमकी के बाद रांची पुलिस सतर्क हो गई है. धोनी के सिमलिया स्थित फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ाई गई है. सिमलिया इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है. साथ ही धोनी के घर के बाहर स्टैटिक फोर्स की प्रतिनियुक्ति भी कई है.
पुलिस ने अभद्र टिप्पणी करने वाले को चेतावनी दी गई है और कहा कि जल्द ही ऐसा कमेंट करने वाला शख्स कानून की गिरफ्त में होगा. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने कहा है कि जल्द ही वह शख्स सलाखों के पीछे होगा.

Nagma Soumya Reddy Congress


 इस धमकी ने सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना रोष व्यक्त किया है खासतौर पर महिलाएं काफी गुस्से में हैं. कर्नाटक के जयनगर की विधायक सौम्या रेड्डी ने कहा कि यह काफी परेशान करने वाली बात है. हमारे देश में क्या हो रहा है, यह समझ नहीं आ रहा. हम कहां जा रहे हैं? वहीं राज्य सभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि यह इस बात का सबसे खराब उदाहरण है कि किस तरह सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स का दुरुपयोग हो रहा है

अभिनेत्री और राजनेता नगमा ने ट्वीट करके कहा, 'हम एक राष्ट्र के तौर पर कहां जा रहे हैं? यह कितना अजीब है कि धोनी की पांच साल की बेटी जिवा को किसी ने दुष्कर्म की धमकी दी है. प्रधानमंत्री जी हमारे देश में क्या हो रहा है?'

 

फ़ाइल फोटो 

11 October, 2020

धोनी की 5 साल की बेटी जीवा को मिली धमकी के बाद पुलिस ने माही के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई
रांची शहर के सिमलिया इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है. साथ ही धोनी के घर के बाहर स्टैटिक फोर्स को भी तैनात किया गया है. धोनी के सिमलिया स्थित फार्म हाउस की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है.
सुशांत के करीबी दोस्त संदीप का झूट सीबीआई ने पकड़ा
शक की सुई दोस्त पर भी सीबीआई के हाथ लगा प्रमुख सुराग
CBI ने शुशांत सिंग राजपुत केस मै रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR
केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच देने के एक दिन बाद के बाद FIR
विकास दुबे का हुआ अंतिम संस्कार, बॉडी लेने के लिए चुपचाप लाया गया बहनोई
कहा जा रहा है कि पुलिस विकास की पत्नी और बेटे को भी लेकर आई थी
कानपुर एनकाउंटर: IG बोले- शक के घेरे में चौबेपुर थाना, सबूत मिले तो पुलिसवालों पर भी दर्ज होगा हत्या का केस
कानपुर पुलिस टीम पर हमले के मामले में कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा कि विकास दुबे को पुलिस मूवमेंट की जानकारी कैसे मिली, इस पर स्थानीय पुलिस स्टेशन के सभी कर्मी हमारी जांच के दायरे में है।