Hindi News Portal
मनोरंजन

सीमा हैदर और सचिन को फिल्मों में काम करने का ऑफर, मिला

ग्रेटर नोएडा 01 अगस्त : विवादो मै रहने वाली पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला है। काफी दिनों से वायरल हो रही सीमा और सचिन के बदहाली की खबर के बाद एक प्रड्यूसर ने उन्हें फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है और उनकी मदद करने की पेशकश की है। मेरठ निवासी अमित जानी ने मुंबई में अपनी बन रही फिल्म में दोनों को काम करने का ऑफर दिया है। ताकि काम करके वे अपना जीवन यापन कर सकें। अमित जानी मुंबई में कन्हैया मर्डर पर फिल्म बना रहे हैं।
उनका कहना है कि शुरू में हम सीमा हैदर के साथ नहीं थे लेकिन पता चला उसे और सचिन को खाने-पीने की परेशानी है तो मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान मे अंजू की मदद के लिए हाथ बढ़ रहे हैं तो इधर सचिन और सीमा हैदर ने कहा है कि वे पुलिस की इन्वेस्टिगेशन के कारण काम-धंधे पर नहीं जा पा रहे हैं।
सीमा और सचिन के सामने आजीविका की समस्या है, ये खबर जैसे ही वायरल हुई तो मेरठ निवासी उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने सीमा-सचिन के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्हें अपने फिल्म प्रॉडेक्शन हाउस जानी फायरफॉक्स मे अभिनय का ऑफर दिया है।
अमित जानी ने हाल ही में मुंबई में फिल्म प्रोडेक्शन हाउस बनाया है और और उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या पर ए टेलर मर्डर स्टोरी के नाम से फिल्म बना रहे हैं। इसकी रिलीज नवम्बर में होनी है। अमित जानी ने सीमा सचिन को ऑफर दिया कि यदि वे उनके प्रोडक्शन मे काम करें तो वे उनको लाखों रुपये मेहनताना दे सकते हैं जिससे वो अपना जीवन-यापन कर सकेंगी।

01 August, 2023

पहली फिल्म रिफ्यूजी के 24 साल पूरे होने पर करीना ने जश्न मनाया
करीना और जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।
बेटी सोनाक्षी की शादी से पहले होने वाले दामाद जहीर से शत्रुघ्न सिन्हा मिले और, गले लगाया
23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने दिया एफआईआर दर्ज करने का आदेश
कोर्ट ने दोनों के खिलाफ जांच के आदेश दिए ।
कान फिल्म फेस्टिवल में पहली बार भारतीय एक्ट्रेस अनूसया सेनगुप्ता ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता
फिल्म ‘शेमलेस’ के लिए उन्हें यह अवॉर्ड मिला है।
शाहरुख खान की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती करना पड़ा
पत्नी गौरी खान भी अस्पताल पहुंची