Hindi News Portal
मनोरंजन

सनी देओल की गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस लूटा, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को रफ्तार मिली |

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल रही है। सनी की फिल्म पहले दिन से ही कमाई के मामले में सबको पीछे छोड़ रही है तो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी अपनी पकड़ बनाए हुए है।इसके अलावा जेलर की कमाई में फिर से बढ़त देखने को मिली है।आइए जानते हैं वीकेंड पर किस फिल्म ने कितनी कमाई की।अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2 ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है।22 साल बाद आए गदर के इस सीक्वल को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ रही है।पहले दिन 40.1 करोड़ रुपये के साथ अपनी शुरुआत करने वाली फिल्म की कमाई में दूसरे दिन बढ़त हुई है।रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को फिल्म ने 43 करोड़ रुपये कमाए हैं और अब इसका कलेक्शन 83.1 करोड़ रुपये हो गया है।
अक्षय और पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म ओह माय गॉड 2 को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है, लेकिन कमाई के मामले में यह गदर 2 से पीछे है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 10.26 करोड़ रुपये के साथ अपनी शुरुआत की थी और अब दूसरे दिन इसे वीकेंड का फायदा मिला है।रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने शनिवार को 14.5 करोड़ रुपये कमाए हैं।ऐसे में अब इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 24.76 करोड़ रुपये हो गया है।
करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।फिल्म की रिलीज का यह तीसरा हफ्ता चल रहा है और अब इसकी कमाई 130 करोड़ रुपये के नजदीक पहुंच रही है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अपनी रिलीज के 16वें दिन 3.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और ऐसे में इसकी अब तक की कमाई 126.73 करोड़ रुपये हो गई है।
रजनीकांत की फिल्म जेलर का भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन 48.35 करोड़ रुपये के साथ अपनी शुरुआत की थी तो दूसरे दिन इसकी कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है। हालांकि, नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ने तीसरे दिन फिर से रफ्तार पकड़ ली।रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को फिल्म की कमाई 35 करोड़ रुपये हुई और अब इसका कलेक्शन 109.10 करोड़ रुपये हो गया है।

15 August, 2023

कान फिल्म फेस्टिवल में पहली बार भारतीय एक्ट्रेस अनूसया सेनगुप्ता ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता
फिल्म ‘शेमलेस’ के लिए उन्हें यह अवॉर्ड मिला है।
शाहरुख खान की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती करना पड़ा
पत्नी गौरी खान भी अस्पताल पहुंची
मशहूर एक्ट्रेस के प्राइवेट वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
कई यूजर्स ने गुस्सा भी जाहिर किया
लिव-इन में रहने वाले यू ट्यूबर्स ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की
पुलिस ने शवों को सिविल अस्पताल भेज दिया
IPL में पति सट्टा में, डेढ़ करोड़ हार गया तो पत्नी ने आत्महत्या की
13 लोगों से 1.5 करोड़ रुपए का कर्ज लिया था।