Hindi News Portal
राजनीति

मोदीजी और शिवराज जी विकास की नई गाथा लिख रहे - अश्विनी वैष्णव

शाजापुर। इतनी तेज बारिश के बीच भी आप यात्रा के स्वागत के लिए डटे हैं। ये भारतीय जनता पार्टी के लिए आपके मन में अथाह प्रेम और अपनत्व का भाव है, उसी ताकत के बूते केंद्र में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विकास की रोज़ नई गाथा लिख रहे हैं। यह बात केंद्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव ने शुक्रवार को शाजापुर विधानसभा की शुजालपुर, कालापीपल और शाजापुर विधानसभा में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। बेरछा से यात्रा आगे बढ़ते ही तेज़ बारिश का सिलसिला शुरू हो गया था जो अनवरत पूरी यात्रा में जारी रहा। अकोदिया मंडी में यहाँ बारिश के बीच ही सभा में केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव और प्रदेश सरकार के स्कूल शिक्षा मंत्री श्री इंदरसिंह परमार ने भीगते हुए स्वागत के लिए खड़ी जनता के प्रति आभार जताया।
केन्द्रीय मंत्री वैष्णव ने शुजालपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के मिस्टर बंटाधार और कांग्रेस ने मध्यप्रदेश का बेड़ागर्क करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। केन्द्र कांग्रेस के शासनकाल में मध्यप्रदेश को केंद्र सरकार महज 600 करोड़ रूपए का रेल बजट देती थी, मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी ने इसे 13 गुना बढ़ाकर साढ़े 13 हज़ार 600 करोड़ रुपए कर दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने मध्यप्रदेश को कई सौगात दी है क्योकि मोदीजी के मन में मध्यप्रदेश है और मध्यप्रदेश के मन में मोदी जी। उन्होंने उपस्थित जनता से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश की डबल इंजन की सरकार विकास और जन कल्याण के काम कर रही है, विकास का यह क्रम आगे बढता रहें इसके लिए आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के कमल निशान को विजयी बनायें ।
तेज़ बारिश के दौरान भी यात्रा में शामिल केन्द्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, प्रदेश सरकार के मंत्री इंदरसिंह परमार, यात्रा प्रभारी बंशीलाल गुर्जर, सांसद श्री महेंद्र सिंह सोलंकी व अन्य नेता जन सभा को संबोधित करने पहुंचे। यह नज़ारा देखकर सभा में मौजूद आमजन व कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी और वन्दे मातरम के अनवरत नारे लगाए। सभा के दौरान केन्द्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि आपके सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी जी ने इस क्षेत्र के लिए जो मांगे की है वो भी जल्द पूरी कर दी जाएगी। इंदौर नाईट इंटर सिटी का स्टापेज जल्द शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शुजालपुर के रेलवे स्टेशन को वर्ल्ड क्लास श्रेणी का स्टेशन बनाया जाएगा । यात्रा ने रंथभंवर, देंदला जोड़, मकोड़ी, सकरई, रानी बड़ोद, अजनई जोड़, पटलावदा, राणोगंज, शुजालपुर, फतेहपुर, भीलखेड़ा, कालापीपल पहुँच कर ग्रामीणों से संवाद किया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज जोशी, जिला अध्यक्ष अशोक नायक, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी सचिन सक्सेना, जिला पंचायत अध्यक्ष हेमराज सिसौदिया, अम्बाराम कराडा, विजय सिंह बैस, संतोष बराडा, दिनेश शर्मा सहित पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

15 September, 2023

कांग्रेस अध्यक्ष का पार्टी कार्यकता से पैर धुलवाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
नाना पटोले भाजपा और सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर
राहुल गांधी ने वायनाड को धोखा दिया, इसे अपने परिवार की संपत्ति बनाना चाहते हैं : भाजपा
राहुल गांधी ने घोषणा की कि वह वायनाड सीट छोड़ रहे हैं।
कर्नाटक हाई कोर्ट ने पॉक्सो मामले में बीएस येदियुरप्पा की गिरफ्तारी पर रोक लगाई
17 जून को जांच में शामिल होने की बात कही है,
राहुल गांधी वायनाड के लोगों को धन्यवाद देने केरल पहुंचे
प्यार से नफरत की हार हुई, पीएम वाराणसी में बाल-बाल बच गए
इंडिया गठबंधन, ने नीतीश कुमार को पीएम बनाने का ऑफर दिया था ; केसी त्यागी
एनडीए से पहले विपक्षी इंडिया गठबंधन ने भी सरकार बनाने की कोशिशें की